Categories: National

देखे घटना का वीडियो – अहमदाबाद में झुला टूटने से दो की मौत 27 घायल

यश कुमार

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में कांकरिया झील इलाके में एक झूला (एम्युजमेंट राइड) टूट कर जमीन पर गिर जाने से दो लोगो की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गये है। यह जानकारी स्थानीय अधिकारियो ने दिया है। घायलों में 14 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा शाम में हुआ, जब एक पेंडुलम झूले में गड़बडी आ गयी और वह टूट कर जमीन पर गिर गया। वही घटना के समय का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखे वायरल वीडियो

घटना के सम्बन्ध में अहमदाबाद के महापौर विजल पटेल ने कहा है कि  29 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जिनमें से दो की मौत हो गयी। 27 घायलों का इलाज चल रहा है। वही अहमदाबाद नगर निगम के मुख्य अग्निशमन अधिकारी एम एफ दस्तूर ने बताया है कि झूले के मुख्य शाफ्ट की एक पाइप टूट गई, जिसके चलते झूला नीचे गिर गया।

दस्तूर ने कहा कि गोलाकार घूमने वाले इस झूले में 32 सीट थी। निगम के आयुक्त विजय नेहरा ने कहा है कि मैंने प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। झूले में गड़बड़ी क्यों आयी, उसके कारणों की जांच की जाएगी। पुलिस और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला मामले की जांच करेंगी तथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान मनाली राजवाडी (24) और मोहम्मद जावेद (22) के रूप में हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago