Categories: Entertainment

एक बार फिर आपका मनोरंजन करने आ रहा है बिग बॉस -13, जाने कौन कौन होगा इस बार बिग बॉस 13 के घर में

जुबैर शेख

मुम्बई : छोटे पर्दे के टेलीविजन पर सलमान खान का मशहूर शो बिग बॉस का सीज़न 13 शुरू होने वाला है। इस मशहूर रियलिटी शो के होस्ट लगातार सलमान खान रहे है। अब एक बार फिर से वक्त नज़दीक है जब बिग बॉस एक बार फिर धमाल मचाने के लिए आपके टीवी स्क्रीन पर आने वाला है। इस बार शो पर सूत्र बताते है कि सलमान का साथ देने कैटरिना कैफ भी को होस्ट हो सकती है। मगर इस बात की पुष्टि अभी तक नही हुई है। मगर बिग बॉस के घर में इस बार केवल सेलेब्रिटीज ही लड़ते, झगड़ते और मस्ती करते नजर आएंगे।

बिग बॉस को लेकर एक और बड़ी खबर समाने आ रही है। दरअसल, शो में जाने वाले सेलेब्रिटीज के नामों का खुलासा हुआ है। पिछले कई दिन से फिल्म अभिनेता चंकी पांडेय के बिग बॉस के घर में एंट्री लेने पर सस्पेंस बना हुआ था। अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर एक्टर चंकी पांडेय को बिग बॉस के मेकर्स कई साल से संपर्क कर रहे थे। अब कहा जा रहा है कि 56 वर्षीय अभिनेता चंकी बिग बॉस के घर में जाने के लिए तैयार हैं।

वही दुसरे तरफ टेलीविजन की मशहूर अदाकारा पूजा गौर, मेघना मलिक और जायरा वसीम के भी शो से जुड़ने की खबरें आ रही थी। हालांकि इन सबको लेकर अभी तक कोई प्रमाणिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा और पवित्रा पुनिया बिग बॉस घर में जरूर नजर आएंगी। वही बालिका बधू से मशहूर हुवे सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ सकते हैं।

नए कलेवर के साथ आने वाला बिग बॉस 13 का घर भी नया होगा। इस बार ये नया घर लोनावला में न बनाते हुए गोरेगांव फिल्म सिटी में ही बनाया जा रहा है। हालांकि अभी तक घर के अन्दर रहने वाले किसी सेलिब्रेटी की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

17 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

17 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

17 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

18 hours ago