Categories: CrimeKanpur

शातिर वाहन चोर चढ़ा कानपुर पुलिस के हत्थे, तीन चोरी की बाइक बरामद

मोहम्मद कुमैल

कानपुर.अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत आज कल्यानपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली जब वाहन चेकिंग के दौरान भागते हुवे एक वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्ज़े से चोरी की तीन बाइक बरामद किया।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार दिनांक 29/ 07/ 2019 को लगभग 10:30 बजे रात्रि दौरान चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति तथा वाहन में मामूर होकर अर्मापुर गेट के पास मौजूद थे। तभी पनकी की ओर से आती हुई एक मोटरसाइकिल दिखाई दिया, जिसको रुकने का इशारा किया तो चालक द्वारा मोटरसाइकिल नहीं रोकी और पीछे मुड़ कर भागने का प्रयास किया। इस पर चौकी प्रभारी आवास विकास 3 थाना कल्याणपुर कानपुर नगर उप निरीक्षक कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने मय हमराही फोर्स के भागते हुए व्यक्ति को घेर कर पकड़ लिया।

पकड़े हुए व्यक्ति से नाम पता पूछते हुए भागने का कारण पूछा तो उसने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की है तथा दो मोटरसाइकिल मैंने और दूसरे चुरा कर कर रखी हैं। अभियुक्त की निशानदेही पर कुल 3 मोटरसाइकिल बरामद हुई जिसमें से एक मोटरसाइकिल थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 683 /19 धारा 379 IPC से संबंधित है जो कि दिनांक 25/07/ 2019 को चोरी हुई थी। गिरफ्तार अभियुक्त को नियमानुसार समय से रिमांड हेतु माननीय न्यायालय पेश किया गया।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

14 hours ago