चोरी की दो बाइक और तीन मोबाइल सहित दो शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

संजय ठाकुर

बलिया पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में दिनांक 21.07.2019 को उ0नि0 अतुल कुमार मिश्रा ,उ0नि0 मो0 अबूशाद अहमद थाना कोतवाली मय हमराह व उ0नि0 औरंगजेब खाँ चौकी प्रभारी बिचलाघाट मय हमराह के देखभाल क्षेत्र, तालाश वांछित,शान्ति व्यवस्था हेतु क्षेत्र में बेदुआ बंधा राजपूत नेउरी पर मौजूद थे कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली की 02 व्यक्ति चोरी की मोटर साइकिल लेकर चित्तु पाण्डेय चौराहे से निकले हैं जो बैरिया थाना क्षेत्र में ले जाकर कहीं बेचेंगे।

इस सूचना पर विश्वास कर संयुक्त पुलिस टीम बैरिया जाने वाले मुख्य मार्ग पर चौधरी तिराहा महावीर हास्पीटल के पास तिराहे पर आने वाले दोनों मोटरसाइकिल चोरों का इन्तजार करने लगे। कुछ देर बाद कदम चौराहे की तरफ से दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति आते हुए दिखायी दिये जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति घबराकर पीछे मुड़कर भागना चाहे जिनको आवश्यक पुलिस बल प्रयोग कर समय लगभग 14.00 बजे पकड़ लिया गया। पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछा गया तो होन्डा साइन UP60AD7406 लेकर आ रहे व्यक्ति ने अपना नाम मुकेश सिंह तथा दूसरी मोटरसाइकिल होन्डा साइन बिना नम्बर प्लेट लेकर आ रहे व्यक्ति ने अपना नाम साहेब खाँ बताया।

कड़ाई से पूछ-ताछ में उन्होने ने बताया कि हमलोग शहर से मोटरसाइकिल चोरी कर उन्हें अपने घरों में छिपाकर रखते हैं और फिर ग्राहक खोजकर बेच देते हैं। बरामद होन्डा साइन UP60AD7406 के बारे में बताया कि इसे हमलोगों ने रेलवे स्टेशन के सामने से फरवरी 2019 में चुराया था तथा दूसरी मोटरसाइकिल के बारे में याद नहीं आ रहा है। जामातलाशी में साहेब खाँ के पास से 01 अदद LAVA मोबाईल तथा मुकेश सिंह के पास से 01 अदद MI एण्ड्राएड मोबाइल, 01 अदद SAMSUNG कीपैड मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल के बारे में पूछने पर बताये कि ये मोबाइल चोरी के हैं जिसे हमलोगों द्वारा जिला अस्पताल में मरीज देखने के बहाने जाकर चुराये थे। इस सम्बन्ध में थाना कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *