गाजीपुर-दो बाइक, तमंचा व 19 हजार नकद के साथ गिरफ्तार

विकास राय

गाजीपुर जनपद के दुल्‍लहपुर थानाध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ क्षेत्र भ्रमण कर रहे थे तभी उन्हें मुखबिर द्वारा खबर मिली की दो शातिर चोर किसी बडी घटना को अंजाम देने के फिराक मे है।मुखबिर की सुचना पर थानाध्यक्ष तत्काल सक्रिय हो गये तथा मुखबिर की निशानदेही पर दो शातिर चोरों को पकड़ने में कामयाब हो गये।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद कुमार चतुर्वेदी ने प्रेसवार्ता में बताया कि दुल्‍लहपुर थानाध्‍यक्ष राजेश त्रिपाठी हमराहियों के साथ क्षेत्र में गश्‍त कर रहे थे कि मुखबिर की सूचना मिली कि दो चोर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देने की प्‍लानिंग बना रहे हैं। जिसपर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया।

पकड़े गये चोरों में मरदह थाना क्षेत्र के लहुरापुर गांव निवासी रामकिशुन यादव तथा भोजापुर गांव निवासी अनुराग श्रीवास्‍तव है। इनके पास से चोरी की दो बाइक एक तमंचा तथा चोरी का 19 हजार रुपया नकद बरामद हुआ। दोनों पर कोतवाली कासिमाबाद, मरदह तथा भदोही के थाने में मुकदमे दर्ज हैं। रामकिशुन यादव के उपर पांच मुकदमे दर्ज हैं। जिसमे कोतवाली, कासिमाबाद, दुल्‍लहपुर व मरदह में मुकदमें दर्ज हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *