Categories: Crime

अवैध तमंचे से खिलवाड़ करने से हुई थी बरकतउल्लाह की मौत, हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। बीते 18 जुलाई को आजाद इन्कलेव पूजा कॉलोनी में हुई बरकत उल्लाह की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्या के मामले को सुलझाते हुए मात्र 36 घण्टे में 3 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। तीनो हत्यारोपी अवैध तमंचे से खिलवाड़ कर रहे थे। जिसमे से चली गोली ने अपनी दुकान पर बैठे दुकानदार की जान ले ली। गोली लगने के बाद हत्यारोपी फरार हो गये थे।

एसपी ग्रामीण नीरज जादौन ने प्रेस कांफ्रेंस कर खुलासा किया कि घटना के समय तीनो अभियुक्त अवैध तमंचे से खेल रहे थे। तभी अचानक चली गोली अपनी दुकान पर बैठे दुकानदार बरकत उल्लाह के बाए जबड़े में लगकर पीछे सिर से पार हो गयी। उसके बाद तीनों अभियुक्त फरार हो गये थे। पुलिस ने घटना का अनावरण करते हुए शनिवार सुबह साढ़े 9 बजे तीनो अभियुक्तो को रामपार्क एक्सटेंशन सिद्ध बाबा मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। जिसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा 315 ,एक जिंदा कारतूस 315 ,एक खोखा कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि तीनों हत्यारोपी शातिर किस्म के अपराधी है। जो अवैध असलाह रखने का शोक रखते थे और लोगो को खुलेआम दिखाकर क्षेत्र में दहशत व्याप्त करने की मंशा रखते थे। एसपी ग्रामीण श्री जादौन ने कहा कि क्षेत्र में ऐसे अपराधी प्रवर्ति के अन्य युवको को भी चिन्हित कर जल्द ही उनके खिलाफ सख्त से सख्त वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

5 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

5 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

5 hours ago