मुठभेड़ में दो बदमाश सहित सिपाही घायल, लगातार हो रही मुठभेड़, फिर भी अपराधियो के हौसले बुलंद

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। आधी रात को लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी। जिसमे 2 बदमाश के पैर में और एक सिपाही के हाथ मे गोली लगने से घायल हो गये। दोनो बदमाशो को पुलिस ने गिरफ्तार कर एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। दोनो बदमाश मोबाइल लूटकर भाग रहे थे। पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन करने पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबन्दी की थी।

पुलिस के अनुसार सीएनजी पंप गाजियाबाद रोड पर मनीष पुत्र राजकुमार सक्सेना निवासी रामविहार बंथला से रात्रि करीब 1 बजे सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश मोबाइल फोन लूटकर नहर की तरफ भागने लगे। पीडित ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर मोबाइल लूटने की घटना से अवगत कराया। उसी दौरान घटना की सूचना मिलने पर लोनी बॉर्डर पुलिस ने बदमाशों को घेराबंदी कर पकड़ना चाहा , तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने जैसे ही बदमाशों पर गोली चलाई तो दो गोली बदमाशों के पैरों में लगने से दोनो घायल हो गए। इस दौरान बदमाशों द्वारा फायरिंग करने पर कांस्टेबल अनिल के भी दाहिने हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। दोनों बदमाशों को मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया है ।बदमाशों की पहचान मनदीप पुत्र सचिन निवासी भगोट चांदीनगर व सौरभ पुत्र अजीत निवासी भगोट थाना चांदीनगर जिला बागपत के रूप में हुई। दोनों पर विभिन्न थानों में करीब आधा दर्जन लूट के मुकदमे दर्ज है। मुठभेड़ के दौरान इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप सिंह , सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार , सब इंस्पेक्टर हरेंद्र  कुमार एवं एसओजी टीम विपिन कुमार राजेश आदि मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *