हौसला बुलंद बदमाशो ने प्रधान के घर के घुस कर बेटे को गोली मार हुवे फरार, मौके पर हुई मौत

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी थाना क्षेत्र में बदमाशों के हौसले बुलंदी पर है। तीन अज्ञात हमलावरों ने ग्राम प्रधान के बेटे पर घर मे घुसकर ताबड़तौड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी और आसानी से फरार हो गये।सूचना मिलते ही गांव मे पुलिस के प्रति आक्रोश फैल गया। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आक्रोशित गांव वालों को जल्द जल्द हमलावरो की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेज हमलावरो की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार लोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मोहम्मदपुर गांव देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा।ग्राम प्रधान के बेटे विक्रम कसाना जो की हिस्ट्रीशीटर बदमाश बताया जा रहा है उसे तीन अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर कई गोली मारी और फरार हो गये। जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर गांव वालों के विरोध का सामना करना पड़ा। आलाधिकारियों के जल्द हमलावरो की गिरफ्तारी के आश्वासन पर लोग शांत हुए और तब जाकर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम पर भेजा। बताया जा रहा है कि मृतक विक्रम पर हरियाणा व यूपी में कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। हाल ही में प्रधानी के चुनाव को लेकर विक्रम हरियाणा की जेल से पैरोल पर चुनाव लड़ने के लिए नामांकन करने आया था।विक्रम इस समय जमानत पर था।पुलिस का मानना है कि हत्या का मुख्य कारण आपसी रंजिश भी हो सकता है।हालांकि गाजियाबाद एसएसपी सुधीर कुमार का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *