Categories: National

जावेद अख्तर ने दिया शबाना आज़मी के तरफ से जवाब, कहा – जब हमारे बाप दादा देश की आज़ादी के लिए ख़ून बहा रहे थे तो तेरे जैसों के बाप दादा अंग्रेज़ों के जूते चाट रहे थे

आफताब फारुकी

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शबाना आजमी को लेकर कई फर्जी तस्वीरें और खबरें वायरल होती रही हैं। शबाना आज़मी के एक ट्वीट पर ट्रोलर उनको जमकर ट्रोल कर रहे है। शबाना ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया लेकिन ट्रोल करने वाले फिर भी पीछे नहीं हटे। ऐसे में शबाना का साथ देने के लिए जावेद अख्तर खुद आगे आ गये है। जिसके बाद जावेद अख्तर ने एक ट्रोलर की जम कर क्लास लगा दी।

दरअसल मामला ये है कि शबाना आजमी ने 6 जुलाई को इंदौर में एक जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर कोई सरकार की आलोचना करता है तो उसे राष्ट्रविरोधी कहा जाता है। जिसके बाद शबाना आजमी के इस बयान पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन शबाना आजमी पीछे नहीं हटी और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, “मेरी एक टिप्पणी को लेकर इतना हंगामा? मुझे नहीं पता था कि मैं दक्षिणपंथियों की नजरों में इतना महत्व रखती हूं।”

दीपा मेहता की फिल्म ‘वॉटर’ के लिए मेरा सिर मुंडवाने पर मेरे खिलाफ मुस्लिम चरमपंथियों ने फतवा जारी किया था जिस पर जावेद अख्तर का जवाब था चुप रहो।” शबाना के इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने उनसे भारत छोड़ देने की बात कहते हुवे लिखा कि कश्मीर  मारकाट हो इनके दर्द नहीं होता। बंगाल में हत्याएं होती है इनके दर्द नहीं होता।दिल्ली में मंदिर तोड़ दिया गया इनके दर्द नहीं होता। लेकिन इनके रिश्तेदार #आतंकवादी मरते हैं तो इनके दर्द होता है। तो कमबख्त क्यों नहीं छोड़ देते भारत को।

इसके जवाब में शबाना आज़मी की जगह जावेद अख्तर ने मोर्चा संभाला और और फिर उस शख्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा कि जब हमारे बाप दादा देश की आज़ादी के लिए ख़ून बहा रहे थे तो तेरे जैसों के बाप दादा अंग्रेज़ों के जूते चाट रहे थे। ग़द्दारों की औलाद तेरी क्या औक़ात है कि तू हम से हमारा देश छोड़ने को कहे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

12 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

12 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

12 hours ago