कानपुर – बकरा कारोबारी के आँख में मिर्ची झोक कर 19 लाख की लूट का सफल खुलासा, मास्टर माईंड हिरासत में

आदिल अहमद/ मोहम्मद कुमैल

कानपुर। कानपुर के बिठुर में पिछले दिनों हुई बकरा कारोबारी के आँख में मिर्ची पाउडर डाल कर 19 लाख की लूट का आज कानपुर पुलिस ने सफल खुलासा करते हुवे घटना के मास्टरमाईंड मीरपुर कैंट निवासी अजय पुत्र रामप्रसाद को गिरफ्तार कर लूट के 3.23 लाख रुपयों और एक अदद देसी तमंचा माय कारतूस बरामद किया था।

बताते चले कि बीते दिनों कानपुर के बिठूर थाना क्षेत्र में बकरा कारोबारी से आंख में मिर्च डालकर 19 लाख की लूट के बाद पुलिस कप्तान ने इस घटना के सफल खुलासे हेतु क्राइम ब्रांच और नगर पुलिस की एक संयुक्त टीम का गठन किया था। इस टीम ने साक्ष्यो और सर्विसलांस तथा मुखबिर ख़ास के सूचनाओं के आधार पर आज घटना का सफल खुलासा करते हुवे अभियुक्त अजय को हिरासत में ले लिया। अजय घटना का मास्टर माईंड बताया जाता है। वही प्रकाश में अन्य 6 अभियुक्तों का नाम भी आया है जिनके गिरफ़्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश संभावित ठिकानों पर डाल रही है।

घटना का खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी नजीराबाद मनोज रघुवंशी, थाना प्रभारी मूलगंज शरीफ खान, थाना प्रभारी कल्याणपुर अश्वनी पांडे, निरीक्षक दिनेश यादव, थानाध्यक्ष शिवराजपुर प्रदीप यादव, एसआई मंसूर अहमद, थानाध्यक्ष बिठूर विनोद कुमार सिंह, एसआई पुष्पराज, कांस्टेबल परशुराम आदि शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *