नगर के बैंकों के पास पार्किंग की जगह नहीं,लगता है जाम

फारुख हुसैन

मोहम्मदी लखीमपुर खीरी-नगर में अधिकांश बैंक शाखा के पास वाहन पार्किंग के लिए जगह नहीं है। बैंक के पास वाहन पार्किंग के लिए जगह नहीं रहने के कारण प्रतिदिन बैंक शाखा के पास जाम लगना आम बात हो गया है।जाम से निजात दिलाने के लिए बैंक शाखा एवं तहसील प्रशासन के पास कोई समाधान नहीं हैं।बैंक शाखा को वैसे भवन में स्थानांतरित करने का आदेश भी पूर्व में दिया जा चुका हैं।

जहां वाहन पार्किंग के लिए पर्याप्त जगह उपलब्ध हो।बावजूद किसी भी बैंक शाखा को पार्किंग के जगह वाले भवन में स्थानांतरित नहीं किया गया है।प्रतिदिन सभी बैंक शाखा के आगे बैंकिंग समय में कई दर्जनो की संख्या में दो पहिया एवं चार पहिया वाहन लगाकर सभी लोग अपने कार्य के लिए शाखा जाते हैं।इस दौरान वहां पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रहती है और आम लोगों को इसका शिकार होना पड़ता है।बैंक शाखा के पास नहीं है पार्किंग की जगह :इलाहाबाद बैंक, इलाहाबाद यूपी ग्रामीण बैंक, यूनियन बैंक एवं आईसीआईसीआई बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, एसबीआई,बैंक आफ बड़ौदा, एक्सिस बैंक, रोड स्थित बैंक शाखा के पास पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *