Categories: PoliticsUP

शिव भक्तों को नहीं होने देंगे कोई कठिनाई, साफ-सफाई से लेकर सभी सुविधा मुहैया कराए जाएंगी : रंजीता धामा

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। आज शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीता धामा व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमान मनोज धामा ने बार्डर नहर से बंद फाटक पर जाने वाले कावंड मार्ग का निरीक्षण किया।
इस अवसर पर कालोनी के लोगों ने नगरपालिका अध्यक्ष को अपनी परेशानियों से अवगत कराया। सभी की परेशानियों को रंजीता धामा व मनोज धामा ने बेहद ही शालीनता से सुना व त्वरित कार्यवाही करते हुये सफाई व्यवस्था को दुरूस्त कराया।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुये रंजीता धामा ने कहा कि ये कालोनी मे आवागमन का मुख्य मार्ग है जोकि जल बोर्ड के अधीन है इस मार्ग पर मलबा डलवाने का कार्य शुरू किया जा चुका है तथा जल्द ही सावन माह का आगमन होने जा रहा है हिन्दु समाज का सबसे बडा त्यौहार कावंड मेला शुरू होने जा रहा है जल्द ही सडकों पर हर तरफ महादेव के भक्त दिखायी देंगे ये मार्ग मुख्य कावंड मार्ग भी है बार्डर पर हर वर्ष नगरपालिका के दुारा कावंड शिविर लगाया जाता है। नगरपालिका के दुारा इस मार्ग को मलबा डालकर दुरूस्त कराया जा रहा है तथा साफ -सफाई करायी जा रही हैं जल्द ही व्यवस्था सुचारू रूप से हो जायेगी।

इस अवसर पर मनोज धामा ने भी सभी कालोनीवासियों की परेशानी को सुना व लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि तमाम परेशानियों को जल्द ही दुर किया जा रहा है लोनी के विकास के लिये हम सभी लोग व नगरपालिका के अधिकारी व कर्मचारी रात-दिन लगे हुये हैं।
इस अवसर पर सभासद सतपाल शर्मा, अमित तोमर, मांगेराम मावी, सतेन्द्र शर्मा, भाटीजी, पंडित राधेलाल जी सहित सैकड़ों की संख्या मे महिलायें व पुरूष उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

20 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

21 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

21 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

21 hours ago