Categories: UP

बारिश के कारण मकान गिरने से परिवार के पांच लोग मलबे में दबे हालत गंभीर, रंजीता धामा ने परिजनों को दिया मदद का आश्वासन

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी विधानसभा क्षेत्र की कॉलोनी प्रेम नगर में आज सुबह बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजीता धामा को सूचना मिली की प्रेमनगर कालोनी मे बारिश के कारण मकान गिर गया है। लोनी नगरपालिका अध्यक्ष बारिश मे ही पीडित व्यक्ति के घर पँहुची तथा जानकारी की।

मौके पर पँहुची लोनी नगरपालिका अध्यक्ष रंजीता धामा को कालोनीवासियों ने बताया कि बारिश की वजह से लियाकत अली का मकान गिर गया है जिसमे परिवार के पाँच लोग मकान के गिरने पर दबने से घायल हो गये हैं। जिनका इलाज दिल्ली के गुरूतेग बहादुर अस्पताल मे इलाज चल रहा है। रंजीता धामा ने डूडा के अधिकारियों से फोन पर संपर्क कर कहा कि पीडित परिवार को सरकार की योजना के अनतर्गत ढाई लाख रूपये की मदद मकान बनवाने मे की जाये। जिसके लिये जल्द ही कागजी कार्यवाही की जायेगी तथा शीघ्र अति शीघ्र इनको सरकार की तरफ से आर्थिक मदद भी मिले इसके लिये भी वो उच्च अधिकारियों से बात करेंगी।

रंजीता धामा ने पीडित परिवार को हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सभासद सलाउद्दीन, डा°शकील ,हाजी महमूद, उस्मान सहित कॉलोनी के लोग उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

नही पहुच पाए अरविन्द केजरीवाल भाजपा मुख्यालय, चाक चौबंद रही भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था, मार्च को पुलिस ने आगे बढ़ने नहीं दिया’

आदिल अहमद डेस्क: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने…

19 hours ago