Categories: National

मुम्बई में इमारत गिरने से अब तक 10 लोगो की मौत, 12 घायल, राहत और बचाव कार्य जारी है Updated…..

रिजवान अंसारी / सायरा शेख

नई दिल्ली: दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में आज मंगलवार को गिरी एक चार मंजिला इमारत के मलबे में अभी भी 40 से 50 लोग के फंसे होने की संभावना है। बीएमसी डिज़ास्टर मैनेजमेंट सेल के मुताबिक, डोंगरी में इमारत ढहने के बाद अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है। इमारत जहां गिरी वहां रास्ता संकरा होने की वजह से राहत और बचाव में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

घटना सुबह 11 बजकर 40 मिनट के करीब की है जब 4 मंजिला इमारत केसरबाई भरभरा कर ज़मिदोज़ हो गई। आसपास के लोगों को लगा कि जैसे भूकम्प आ गया हो। चारों तरफ कोहराम मच गया।

सूचना मिलते ही पुलिस, बीएमसी और दमकलकर्मियों ने पहुचकर बचाव कार्य शुरू किया। लेकिन दिक्कत ये कि संकरी गलियों की वजह से जेसीबी और दूसरे वाहन और उपकरण मौके तक पहुंच नही पाए। लिहाज़ा हाथों से ही मलबा निकालना पड़ रहा था।

समाचार लिखे जाने तक मलबा हटाने का काम चल रहा है। राहत कार्य में आसपास के लोगों ने मदद भी लिया जा रहा है।  एक मानव श्रृंखला बनाकर एक-एक कर मलबा बाहर निकाला जा रहा था।

समाचार प्राप्त होने तक मलबे में दबे कई लोगों को बाहर निकाला जा चूका है। कई रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच लोगों को तलाशते रहे।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

10 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

10 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

10 hours ago