नोएडा – बाहर से स्पा सेंटर और अन्दर हो रही थी जिस्मफरोशी, पुलिस ने मारे छापे तो

ए जावेद 

नोएडा. स्पा सेंटर के आड़ में जिश्मफरोशी का कारोबार होने की सूचनाओं पर ध्यान देकर उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने छापेमारी में स्पा के नाम पर कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने के लिए 35 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 25 महिलाएं हैं और दस पुरुष शामिल है। पुलिस ने यह कार्यवाही कल यानि रविवार रात को शहर के एक दर्जन से ज्यादा स्पा सेंटर्स छापेमारी करके किया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में थाईलैंड के रहने वाले कुछ विदेशी भी शामिल हैं। हालांकि इनकी स्पष्ट संख्या की जानकारी पुलिस ने नहीं दी है। गौतम बौद्ध नगर (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कहा, “वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के निर्देश पर सेक्टर 18 के कमर्शियल हब में चल रहे 14 स्पा सेंटरों पर देर शाम छापे मारे गए। छापे लगभग आधी रात तक जारी रहे।

उन्होंने बताया कि सात सर्किल अधिकारियों, आठ स्टेशन हाउस अधिकारियों, 30 सब-इंस्पेक्टरो और पुरुष और महिला कांस्टेबलों सहित 14 पुलिस टीमों ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। कुल मिलाकर 35 लोग, 10 पुरुष और 25 महिलाएं इन स्पा से गिरफ्तार की गईं। इनमें कई विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। साथ ही लगभग एक लाख रुपये नकद, बीयर, इस्तेमाल किए गए और अप्रयुक्त कंडोम के साथ-साथ अन्य आपत्तिजनक लेख भी इन स्पा से जब्त किए गए।  उन्होंने बताया कि 14 स्पा सेंटरों को सील कर दिया गया है। इनमें से तीन सेक्स व्यापार में शामिल पाए गए, जबकि अन्य ने गंभीर अनियमितताएं दिखाईं।  जयसवासल ने कहा कि स्पा सेंटरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनके मालिकों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

  • क्या आपको ये रिपोर्ट आपको पसंद आईहम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक मदद कर सकते है. आप हमें Paytm अथवा गूगलपे द्वारा 9839859356 नंबर पर अपना आर्थिक सहयोग दे सकते है. आप हमारी खबरों और लेख का अपडेट पाने के लिये व्हाट्सअप नंबर 9839859356 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेज सकते है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *