आकाश गुप्ता ने बढाया पलिया का मान, हुआ पीसीएस (जे) में चयन

फारुख हुसैन

पलिया कलां खीरी। नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष के.बी.गुप्ता एडवोकेट व पूर्व सभासद श्रीमती लक्ष्मी गुप्ता के छोटे पुत्र आकाश गुप्ता (24वर्ष) के PCS-J में चयन होने पर व नगर का नाम रोशन करने पर प्रतिभा फाउंडेशन – उ0प्र0 के पदाधिकारियों द्वारा उनके आवास पर आकाश गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

प्रतिभा फाउंडेशन के प्रदेश महासचिव कृष्णअवतार सिंह ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सभी की मेहनत रंग लाई है,उन्होंने कहा कि प्रतिभाएं राष्ट्र के विकास की आधारशिला होती है इनको आगे बढ़ने में कितनी भी बाधा आये यह कभी भी अपने मार्ग से विचलित नही होते है।

प्रदेश वरिष्ठ मंत्री अमित महाजन ने कहा कि पलिया के लाल आकाश गुप्ता ने बिना किसी कोचिंग का सहारा लिये पहली बार के प्रयास से यह सफलता प्राप्त की है इससे आकाश गुप्ता ने न केवल नगर का नाम ही ऊंचा किया है बल्कि नगर के युवाओं को आगे बढ़ने की प्रेरणा भी दी है। उपाध्यक्ष अनूप कुमार गुप्ता ने कहा कि आज का दिन आपके परिवार के लिए स्वर्णिम दिन है। सचिव चंद्रशेखर गर्ग ने बधाई देते हुए ईश्वर आपके परिवार को हमेशा तरक्की के मार्ग पर अग्रसर रखें।

पलिया नगर के मोहल्ला अहिरान प्रथम निवासी आकाश गुप्ता के यू0पी0पी0सी0एस0(जे0)-2018 की परीक्षा उपरांत साक्षात्कार में 134वीं रैंक प्राप्त करने पर सर्वप्रथम प्रतिभा फाउंडेशन उ0प्र0 के पदाधिकारियों क्रमशः प्रदेश महासचिव कृष्णअवतार सिंह भाटी, प्रदेश वरिष्ठ सचिव अमित महाजन एडवोकेट, प्रदेश उपाध्यक्ष अनूप कुमार गुप्ता,सचिव चन्द्रशेखर गर्ग सहित अन्य पदाधिकारियों ने आकाश गुप्ता को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया व मुँह मीठा कराया।

इस अवसर पर आकाश गुप्ता के पिता व नगरपालिका परिषद पलिया के पूर्व चैयरमैन के.बी.गुप्ता, माता व पूर्व सभासद श्रीमती लक्ष्मी गुप्ता,शेखर श्रीवास्तव,मोतीलाल गुप्ता, कुंवरसेन जायसवाल सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *