समर्पण एक प्रयास द्वारा किया गया तेहरवा भोजन, हेल्थ एवं नेत्रदान शिविर

मनोज गोयल

रामपुर – समर्पण एक प्रयास संस्था द्वारा फैमिली हॉस्पिटल पर तेहरवा भोजन, हेल्थ एवं पहला नेत्रदान शिविर का आयोज़न किया गया। यह शिविर प्रत्येक सोमबार को उपरोक्त वर्णित स्थल पर किया जाएगा। सबसे पहले भगवान का भोग लगा कर भंडारे का वितरण प्रारंभ हुआ और डॉ दीपांशु गुप्ता ने निशुल्क मधुमेह जांच शिविर लगाया जिसमे 60 लोगो की जांच की गई।

नेत्रदान शिविर में सबसे पहले pnn24  के जिला प्रभारी गौरव जैन ने अपनी पत्नी पूजा जैन के साथ 15 अन्य लोगो ने अपनी मृत्यु के बाद नेत्रदान करने का फॉर्म भर कर जमा किया। समिति के अध्यक्ष सुमित अग्रवाल एवं संस्था के सभी सदस्यों ने सभी का धन्यवाद और आभार व्यक्त किया तथा चंद्रयान 2 की सफल लॉन्चिंग के लिए इसरो के वैज्ञानिकों एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी।

पिछली बार की तरह इस बार भी समिति के सदस्यों ने प्लास्टिक का पूर्ण रूप से बहिष्कार किया सभी को पत्तल से बने दोनों में भोजन दिया गया सड़क पर किसी प्रकार का जाम न लगे इसके लिए समिति के सदस्यों ने लोगो से अपने वाहन सड़क के किनारे लगाने का अनुरोध किया साथ ही पॉलीथिन की थैली रोकने के लिए लोगो को कपड़े के थैले बाटे।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष सुमित अग्रवाल, रितेश अग्रवाल, संजय अग्रवाल, चंदन रस्तोगी, विवेक अग्रवाल, दिलीप मिश्रा, अंकित रस्तोगी, राजेश कनोजिया, मनीष खुराना, राजू भाई, सौम्य सिंघल , विक्की अग्रवाल,हिमांशु अग्रवाल,  मनोज गोयल, रोहित अग्रवाल  आदि मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *