एक लाश जो तलाश रही है अपनी पहचान, क्या आप जानते है इसको ?

आप आदमपुर थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 9554404376 अथवा चौकी इंचार्ज राजकुमार के मोबाइल नंबर 8858827536 पर संपर्क कर सकते है। एक अज्ञात लाश को अपनी शिनाख्त की ज़रूरत है और आपका एक प्रयास इस अजनबी लाश को अपनों का कन्धा नसीब करवा सकता है। कृपया इसकी शिनाख्त करवाने में वाराणसी पुलिस का सहयोग करे।

तारिक आज़मी

वाराणसी. आदमपुर थाना क्षेत्र के गोलाघाट पर गंगा में एक तैरती हुई लाश दिखाई दी। क्षेत्रीय नागरिको ने इस तैरते हुवे किनारे लगी लाश की सुचना स्थानीय थाना आदमपुर पुलिस को प्रदान किया। सुचना मिलने के उपरान्त मौके पर चौकी इंचार्ज मछोदरी राजकुमार सपने हमराही सहित पहुचे और लाश की शिनाख्त करवाने की कोशिश किया। आस पास के क्षेत्रो में लाश की शिनाख्त करवाने की कोशिश किया। शिनाख्त न हो पाने के स्थिति में अज्ञात लाश को अपने कब्ज़े में लेकर पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

मृतक के शरीर पर सफ़ेद जूता, नील और सफ़ेद रंग की छीटदार टीशर्ट और नीले रंग की जींस थी। लाश के पास से शिनाख्त का किसी प्रकार का कोई कागज़ नही मिला है। मृतक की आयु लगभग 15-16 साल के करीब की प्रतीत हो रही है।

यदि मृतक को आप जानते अथवा पहचाते है अथवा इस सम्बन्ध में किसी प्रकार की जानकारी हो तो थाना आदमपुर पुलिस से संपर्क करे। पुलिस से संपर्क करने हेतु आप आदमपुर थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 9554404376 अथवा चौकी इंचार्ज राजकुमार के मोबाइल नंबर 8858827536 पर संपर्क कर सकते है। एक अज्ञात लाश को अपनी शिनाख्त की ज़रूरत है और आपका एक प्रयास इस अजनबी लाश को अपनों का कन्धा नसीब करवा सकता है। कृपया इसकी शिनाख्त करवाने में वाराणसी पुलिस का सहयोग करे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *