Categories: Crime

दो बहनों से रेप कर हत्या करने वाले फरार पिता-पुत्र पांच साल बाद चढ़े पुलिस के हत्थे

आदिल अहमद

शामली. इंसान के रूप में दरिन्दे हमारे समाज में घूमते रहते है। बच्चियों के साथ हिंसा और बलात्कार की घटनाये दिन प्रतिदिन बढती जा रही है। सभी सख्त कानूनों के बावजूद भी रेप जैसी घृणित घटनाओं में इजाफा ही हुआ है। ऐसी ही एक घटना शामली में 2014 में घटी थी, जिसमे दो बहनों से रेप के बाद उनकी हत्या कर दिया गया था। घटना में शामिल आरोपी तभी से फरार चल रहे थे। आरोपी रिश्ते में सगे बाप-बेटे थे।

अब घटना के 5 साल बाद शामली पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया है। बताते चले कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो बहनों से कथित तौर पर बलात्कार करने एवं फिर हत्या कर देने के मामले में एक व्यक्ति और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि ये दोनों 2014 से फरार चल रहे थे। क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि दोनों आरोपी इनाम और उसका बेटा इसार हरियाणा में अंबाला के एक गांव में छिपे थे और दोनों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इन्होंने दो बहनों के साथ पहले गैंगरेप किया गया था और फिर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी गई थी।

आरोपी घटनास्थल से भाग निकले थे। पुलिस ने कड़ी मशक्कतों के बाद इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों के सिर पर 20,000-20,000 हजार रुपये का इनाम था। जुलाई 2014 में दो नाबालिग बहनों के साथ 12 लोगों ने कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उनकी हत्या कर दी थी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और उनमें से कुछ को फरार घोषित कर दिया गया था।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

13 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

13 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

13 hours ago