Categories: Crime

पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 7 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से 10 दोपहिया व 6 कारें पुलिस ने की बरामद

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। कोतवाली क्षेत्र के कस्बा चौकी के अंतर्गत पुलिस ने निठौरा अंडरपास से चार बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। वही बृज विहार चौकी के पास सादुल्लाबाद से चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी की होंडा सिटी कार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लेकर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रेस वार्ता में ग्रामीण एसपी नीरज जादौन ने बताया मंगलवार को 12 बजे पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि निठौरा अंडर पास के नजदीक गड्ढों में चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ चार अभियुक्त बैठे हैं। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर चारों अभियुक्तों को धर दबोचा। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से 9 चोरी की मोटरसाइकिल एक स्कूटी बरामद की है। पूछताछ में अभियुक्तों ने अपने नाम प्रवेज पुत्र अब्दुल कयूम निवासी गोरी पट्टी , नोनी अलाउद्दीन उर्फ लादेन पुत्र नसीम निवासी रामपार्क लोनी , चांद खां पुत्र नन्हे खां निवासी टोली मोहल्ला ,सानू पुत्र रहुफ निवासी फुलझड़ी फैक्ट्री टोली मोहल्ला बताया है।

वही दूसरी घटना का खुलासा करते एसपी ग्रामीण ने बताया कि मंगलवार को करीब साढ़े 11 बजे पुलिस विजय बिहार चौकी के नीचे सादुल्लाबाद रोड पर चेकिंग कर रही थी। तभी अचानक सामने से तीन अभियुक्त एक सफेद रंग की हौंडा सिटी कार पर आते दिखाई दिये। जो पुलिस को चेकिंग करते देख वापस मुुड़ने लगे। पुलिस ने हौंडा सिटी कार का पीछा कर तीनों अभियुक्तों को धर दबोचा।

पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही से 6 कारे बरामद की। पूछताछ में अभियुक्तों ने अपने नाम एहसान पुत्र इकराम निवासी गली नंबर 3 संगम विहार लोनी बॉर्डर , रिंकू उर्फ नूर मोहम्मद पुत्र दिल मोहम्मद निवासी मुस्तफाबाद गोकलपुरी दिल्ली , शाहरुख उर्फ चिकना पुत्र शाहिद निवासी मकान नंबर 15 गली नंबर 2 के ब्लॉक सुंदर नगरी नंद नगरी दिल्ली बताया है।उन्होंने बताया कि अभियुक्त अन्तर्राज्जीय वाहन चोर हैं जो वाहनों को चोरी कर सस्ते दामों में बेचते हैं पुलिस ने सातों अभियुक्तों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

9 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

9 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

9 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

9 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

9 hours ago