धूमधाम से मना बाल गोपाल नन्दलाल नटखट श्रीकृष्ण कन्हैया लाल का जन्मोत्सव

उमेश गुप्ता

बिल्थरा रोड बलिया  उभाँव थाना के प्रांगण में शुक्रवार को बहुत ही धूम धाम से हर वर्ष की भाँती इस वर्ष भी बाल गोपाल नन्दलाल नटखट श्रीकृष्ण कन्हैया लाल जी का जन्मोत्सव मनाया गया। यह आयोजन उभाँव थानाध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह व उनकी टीम के द्वारा आयोजित हुवा था।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर, बिल्थरा रोड एसडीएम मोतीलाल यादव व ग्रामीण इलाके से समाजसेवी लोगों ने भाग लिया। सभी लोगों का स्वागत योगेंद्र बहादुर सिहं ने किया। इसी क्रम में नगर व ग्रामीण क्षेत्रों मे जगह जगह जन्माष्टमी की तैयारी देखने को मिली। कार्यक्रम में कलाकारो ने  गीत संगीत  के माध्यम से भक्ति गीत गाकर खूब जलवा बिखेरा। उसके बाद मध्य रात्रि के बाद भगवान श्रीकृष्ण के जन्म के बाद महिलाओं ने सोहर व गीत गाया। जिससे सुनकर शद्धालु  झूम उठे।

कार्यक्रम में शायर अरशद हिन्दुस्तानी ने देश भक्ति गीत सुनाकर लोगों के दिल जीत लिया। इस मौके पर उभाँव थाना के सभी कर्मचारी और सम्बंधित पुलिस चौकियो के प्रभारी और कर्मचारियों के अलावा नगर के पत्रकार भी उपस्थित थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *