चोरी के माल सहित दो शातिर चोर हिरासत में

संजय ठाकुर

बलिया-पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में दिनांक 22.08.2019 को उ0नि0 ओमप्रकाश पांडेय,उ0नि प्रमोद कुमार सिंह मय हमराह द्वारा तलाश वांछित रात्रि गश्त के दौरान मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि सहतवार कस्बा टेंपो स्टैंड हल्दी मोड़ पर दो व्यक्ति चोरी की बैटरी के साथ मौजूद हैं जो कहीं जाने के लिये साधन की तलाश में है।

इस सूचना पर विश्वास कर उ0नि0 मय हमराह के तत्काल मौके पर पहुँचे तथा घेरकर वहाँ मौजूद दोनों व्यक्तियों को चोरी की 04 अदद बैटरी के साथ समय लगभग 4:40 बजे पकड़ लिया गया। पकड़े गये व्यक्तियों से नाम पता पूछने पर अपना नाम सतेन्दर गौड़ पुत्र सुपन गौड निवासी कस्बा सहतवार जनपद बलिया तथा संजय उर्फ मनई पुत्र शंभू निवासी सहतवार थाना सहतवार जनपद बलिया बताये। कड़ाई से पूछताछ में बताये कि यह बैटरी हमने तथा अन्य अभियुक्त भरत पासवान ,टिंकू गौड़, छोटक तुरहा के साथ मिलकर चोरी किया था लेकिन हमारे तीनों साथी जेल में है जिनकी जमानत के लिये रूपयों की आवश्यकता थी इसलिये आज हम इसे बेचकर वकील को रूपये जमानत के लिये देने वाले थे।

सतेन्द्र के निशानदेही पर उसके घर से चोरी की 09 अदद बैटरियाँ, 03 अदद जग, 01 अदद हैंडपंप मशीन बरामद हुआ। इस सम्बन्ध में थाना सहतवार पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *