छत के रास्ते घर मे घुसे चोर हजारों का माल उठा ले गये

प्रदीप दुबे विक्की

गोपीगंज,भदोही। थाना क्षेत्र के बिहरोजपुर (गोसाईपुर) में रविवार की रात चोर घर में छत से चढकर कमरों का ताला तोडकर रखा जेवरात व सामान उठा ले गये। गोसाईपुर निवासी पुरूषोत्तम गिरी के यहां रविवार की रात को लोग खाना खाने के बाद सो गये थे | रविवार की रात चोर छत पर चढकर घर मे घुस गए | घर मे घुसे चोर ताला तोडकर कमरो को खगालते हुए आलमारी और अटैची आदि में रखे जेवरात व अन्य सामान उठा ले गये। चोर वारदात को अंजाम देते समय पडोसियों के घरों के दरवाजों को बाहर से बन्द कर दिया था ।

पुरूषोत्तम गिरी के लडके यमुना गिरी को कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया और जब तक उसे होश आता तब तक चोरी करके सामान लेकर चले गये थे। यमुना ने खिडकी से चिल्लाकर लोगो को चोरी की जानकारी दी। घटना की जानकारी के बाद में आस पास के लोग जागे और दरवाजा खोला। यमुना गिरी ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी लेकिन पुलिस भी देर से पहुंची। गांव पहुची पुलिस गृह स्वामी से चोरी की घटना की पुरी जानकारी ली। खेत में टूटे पड़े बाक्स व बिखरे सामान ले आए। याद रहे बीते 31 जुलाई की रात बेरासपुर में भी भीषण चोरी हुई थी एक पखवारे के अन्दर क्षेत्र में चोरी की दूसरी घटना से लोग दहशत मे है।

अभी तक पुलिस बेरासपुर में हुई चोरी की घटना का खुलासा नही कर सकी थी कि बेरासपुर से सटे गांव बिहरोजपुर में भी चोरी की वारदात हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *