बुरे इंसान का रोल अदा कर दुनिया को अच्छाई और बुराई का अन्तर संमझाना भी किसी हीरो के काम से कम नही : फिल्म निर्माता भूरा पहलवान

गौरव जैन

रामपुर – हिन्दी फीचर फिल्म मुझसे बुरा कोई रिलीज के सिल सिले हुई बात चीत में लीड रोल निभा रहे फिल्म निर्मता व फिल्म में मुख्य कलाकार की भूमिक निभा रहे भूरा पहलवान और फिल्म निर्देशक लेखक मौज्ज़म खान फिल्म रिलीज के सिल सिले में रामपुर आने पर हुई pnn 24 के ब्यूरोचीफ गौरव जैन से बात चीत के दौरान उन्होने बताया की वह रामपुर के ही छोटे से गांव रायपुर के रहने वाले है और मुख्य रूप से ट्रांसपोर्ट का कार्य करते है।

उनकी फिल्म मुझसे बुरा न कोई 9,अगस्त को रिलीज आल इडिंया स्तर पर हो रही है वह रामपुर के है इसीलिए उन्होने सबसे पहले रामपुर के डायमंन्ड सिनेमा में फिल्म को देखने का मन बनाया। उन्होनें पूछने पर बताया कि उनको फिल्म लांइन में कैसे आना हुआ तो उन्होने दो टूक जबाब देते हुए कहा की उन्होने शशी कपूर और सुलक्षणा पंडित और विलन का रोल निभा रहे फिल्म अभिनेता रंजीत की फिल्म फांसी देखकर फिल्म में आने का शौक लग गया। रंजित का खलनायक रोल देखकर प्रभावित होकर उनसे प्रेरणा ली और खुद को बुरा बनाकर दूसरों को अच्छाई और बुराई की नसिहत देने के लिए खलनायक का रोल करना पंसद किया।

जब उनसे पूछा कि आप तो पांचों वक्त के नमाजी और नेंक इंसान है तो खलनायक का रोल ही क्यू चुना उन्होने बताया की दुनिया में सभी लोग हीरो बनना चाहते लेंकिन विलेन बनकर समाज को समझाना भी किसी हीरो के काम से कम नही है। इससे पूर्व कई छोटी फिल्मे भूतनी, इंतेकाम, और देश भक्ति गीत पर अभिनय किया है। इसके अलावा हिन्दी फिचर फिल्म कामयब में अभिनय किया और फिल्म संक्षम और अब मुझसे बुरा ना कोई में फिल्म निर्माता और फिल्म के हीरों कृष्णा यादव के साथ लीड रोल भी खुद कर रहे है।

फिल्म निर्देशक और लेखक मौज्ज़म खान भी रामपुर के गांव खौदपुरा के रहने वाले किसान के बेटे है बचपन से ही दिल्ली में स्टेज शो में और नुक्कड़ नाटकों में काम करने के अलावा कई बड़े स्टारों अक्षय कुमार और सलमान खान के एड बनाये है। बाद में फिल्म डायरेक्टर समीर, गौतम, तिगं मान्सू,अनुराग, दिवानगी दिल की दा लास्ट मिस्टेक, और अब मुझसे बुरा न कोई फिल्म में डायरेक्ट की है। इसके बाद भी आगे फिल्म निर्माता भूरा पहलवान के साथ काम करने का इरादा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *