Categories: UP

बिशप के खिलाफ झूठे मुकदमे करने पर जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। आज वीरवार को फर्जी बिशप के खिलाफ देश भर के क्रिश्चन समाज में रोष व्याप्त है। बिशप विनोद यादव (जॉन अगस्तीन) का असली बिशप पर हास्यास्पद मुकदमे के खिलाफ ईसाई समाज में काफी रोष व्याप्त है। ईसाई धर्मगुरु दी ग्रेट रेवरेंड पी0पी0 हाबिल के खिलाफ फर्जी मुकदमा कराने पर ईसाई समाज काफी खफा है। भारी संख्या में ईसाई समाज के प्रमुख लोगों ने मिलकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय को सौंपा गया।

वही ईसाई समाज के लोगों नई जिलाधिकारी को बताया कि तथाकथित बिशप जॉन अगस्तीन का असली नाम विनोद यादव है तथा उसपर लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। बता दें कि तथाकथित बिशप ने प्रयागराज के सिविल लाइन थाने में 13 जुलाई को आगरा समेत पूरे देश के डायोसिस के बिशप एवं पादरियों के खिलाफ जमीन घोटाले का मुकदमा दर्ज कराया है। समाज के लोगों ने बिना जाँच किये मुकदमा दर्ज कर लिया और गंभीर धाराएं लगाने पर पर पुलिस के खिलाफ भी मिलीभगत का आरोप लगाया है। जबकि डायोसिस ऑफ आगरा चर्च नार्थ इंडिया ,चर्च रोड खंदारी ईसाई धर्म का प्रतिनिधित्व करने वाली एक धार्मिक एवं सामाजिक संस्था हैं।

इस मौके पर विपिन फिलिप(होली ट्रिनिटी चर्च के पादरी)आशा डेनियल (प्रधानाचार्य होली ट्रिनिटी चर्च स्कूल ,संदीप मेसी (यूनाइटेड क्रिश्चियन फोरम गाजियाबाद चेयरमैन) सोलोमन, राजन डेनियल, अमित जैकब,मधुलिका जोसफ,सरप्रिय दास, संजय बाली,रेखा जेम्स, शैड्रिंक गरीबा, कमल मार्टिन आदि शामिल थे। पूछे जाने पर पता चला की गाजियाबाद रेलवे रोड स्तिथ होली ट्रिनिटी चर्च व स्कूल भी डायोसिस ऑफ आगरा की एक इकाई है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

13 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

13 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

14 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

14 hours ago