Categories: National

आज श्रीनगर पहुंचेंगे गुलाम नबी आजाद, पार्टी कैडर से मौजूदा हालात पर करेंगे चर्चा

आफताब फारुकी

नई दिल्ली. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद गुरुवार को श्रीनगर पहुंचेंगे। वह घाटी में मौजूदा हालात पर पार्टी कैडर से चर्चा करेंगे। इसमें अनुच्छेद 370 को हटाने, जम्मू-कश्मीर को केंद्र प्रशासित बनाने सहित अन्य मुद्दों पर बात की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार श्रीनगर में होने वाली महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जीए मीर आदि मौजूद रहेंगे। अनुच्छेद 370 को हटाने पर राज्यसभा में आजाद ने विरोध किया था। उन्होंने इसे संविधान के खिलाफ बताया था। आजाद ने कश्मीर में कर्फ्यू जैसे हालात पर सवाल उठाए थे।

उन्होंने आरोप लगाया था कि कश्मीर का प्रतिनिधित्व करने वाले नेताओं को भाजपा ने नजरबंद किया है। अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद प्रदेश कांग्रेस की अगली रणनीति पर चर्चा की जाएगी। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रवींद्र शर्मा के अनुसार वीरवार को श्रीनगर में गुलाम नबी आजाद के पहुंचने की सूचना है।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान के राष्ट्रपति अहमद वाहिदी का हेलीकाफ्टर दुर्घटनाग्रस्त, विदेश मंत्री सहित कई अन्य थे सवार, इरानी मीडिया ने किया दुआ की अपील

ईदुल अमीन डेस्क: ईरान के गृह मंत्री अहमद वाहिदी ने ईरानी सरकारी मीडिया पर राष्ट्रपति…

4 hours ago

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

24 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

24 hours ago