Categories: National

कोरी अफवाह है जम्मू कश्मीर में पुलिस वालो के हथियार जमा करवाने की खबर – अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) मुनीर खान

निसार शाहीन शाह

श्रीनगर: आज सुबह से चल रही एक अफवाह पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) मुनीर खान ने लगाम लगाया है और बयान जारी करके कहा है कि जम्मू कश्मीर में पुलिस कर्मियों के हथियार जमा करवाने की खबर कोरी अफवाह मात्र है। उन्होंने आज शनिवार को इस अफवाह का खंडन किया है और कहा है कि यह केवल एक अफवाह है कि पुलिसकर्मियों से अपने हथियार जमा कराने को कहा गया है।

उन्होंने कहा कि इस अफवाह के पीछे जिन लोगों का हाथ है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) मुनीर खान ने कहा, ‘यह ट्वीट कि जम्मू कश्मीर के पुलिसकर्मियों को अपने हथियार सौंपने को कहा जा रहा है और सीआरपीएफ एवं सेना थानों का नियंत्रण अपने हाथों में ले रहे हैं, एक आपराधिक अफवाह है। उन्होंने एक बयान में कहा है कि ऐसे आपराधिक तत्वों, जिन्होंने माहौल खराब करने की मंशा से दुर्भावनापूर्ण अफवाहें फैलायी हैं, के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा है कि हम यह पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि किसने यह दुर्भावनापूर्ण अफवाह पैदा किया है। जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले संवैधानिक प्रावधानों को खत्म करने, निर्वाचन क्षेत्रों का परिसीमन करने, राज्य को तीन हिस्सों में बांटने जैसी कई अफवाहें विभिन्न सरकारी आदेशों के आलोक में फैल रही हैं। इससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

2 hours ago