बाढ़ के खतरे से लोनी प्रशासन हुआ अलर्ट ,एसडीएम ने की मुनादी

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। हथिनी कुंड से छोड़े गए यमुना नदी में अत्यधिक पानी से कई गांवों में प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है। यमुना नदी से सटे पुस्ते के किनारे बसे कई गांवों में एसडीएम ने बाढ़ की संभावना को देखते हुए मुनादी कराई है।

बता दे कि बीते 18 अगस्त की शाम 6 बजे हथिनी कुंड बैराज से यमुना नदी में 8 लाख 28 हजार क्यूसेक पानी छोड़ा गया है। गुरुवार को लोनी एसडीएम प्रशांत तिवारी ने यमुना नदी का दौरा किया और यमुना नदी के किनारे बसे गांव पचायरा ,हरमपुर ,बदरपुर ,खानपुर ,इलाइचीपुर ,सुभानपुर ,सुंगरपुर आदि गांव में मुनादी की। जिस दौरान एसडीएम ने गांव वालों को अलर्ट कर कहा कि हथिनी कुंड बैराज से अबकी बार पहले से ज्यादा पानी छोड़ा गया है। जिससे बाढ़ का खतरा बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से आपको पल पल की खबर से अवगत कराया जाएगा और आप भी रेडियो व टीवी आदि के माध्यम से जानकारी करते रहिए। अगर जरूरत होगी तो आपको सुरक्षित स्थान पर भेज दिया जाएगा। एसडीएम ने आश्वस्त किया कि किसी को भयभीत होने की जरूरत नही है ,आवश्यकतानुसार प्रशासन की तरफ से समय पर हर सुविधा मुहैया करा दी जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *