मामूली बात पर हुई बहस और उसने निकाल कर चाक़ू मार दिया, हुई मौत, हत्यारोपी पुलिस हिरासत में

महबूब अली खान

मुबारकपुर (आज़मगढ़). जनपद के  मुबारकपूर नगर से सटे गाव नेवादे में दो लोगो की मामूली बहस के बाद एक ने दुसरे को चाक़ू मार कर घायल कर दिया। घायल को परिजनों द्वारा तत्काल सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मुबारकपुर ले जाया गया जहा चिकित्सको द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। सुचना पर पहुची पुलिस ने घटना की जानकारी प्राप्त कर थोड़ी ही देर में हत्यारोपी को मय आला क़त्ल हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार आज नेवादा तकिया पर मोहम्मद जाहिद पुत्र मुहम्मद कासिम (25) वर्ष और लल्लू पुत्र मिस्टर से किसी मामूली बात को लेकर बहस होने लगी। बहस का मुद्दा इतना गर्म हो गया कि लल्लू ने चाक़ू से जाहिद पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोप है कि लल्लू ने जाहिद को तीन बार चाकू मारा। वही चाक़ूबाज़ी की जानकारी होने पर क्षेत्रीय नागरिक मौके के तरफ दौड़े तो हत्यारोपी घटना स्थल से मय आला क़त्ल फरार हो गया।

घायल जाहिद को परिजन क्षेत्रीय नागरिको की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर पहुचे। चिकित्सको ने जांचोपरांत जाहिद को मृत घोषित कर दिया। मृत्यु की सुचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी और फ़ैल गई। इस दौरान घटना की सुचना पर थाना प्रभारी अखिलेश कुमार मिश्र, इंस्पेक्टर देवेवद्र कुमार सिंह, चौकी प्रभारी कमल नयन दुबे मयदल बल मौके पर पहुचे। इस दौरान घटना की सुचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का दौरा किया और हालात का जायजा लिया।

मृत्यु के थोड़ी देर के अन्दर ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुवे आला क़त्ल के साथ आरोपी को हिरासत में ले लिया है। लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है। मौके पर तनावपूर्ण शांति बनी हुई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *