नये एसपी के रुप में राम बदन सिंह ने संभाला कार्यभार, कहा-जनता की सुरक्षा व न्याय प्रार्थमिकता

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञांनपुर, भदोही। भदोही जिले की सुरक्षा व्यवस्था नवागत कप्तान के लिए बड़ी चुनौती होगी। शुक्रवार को चार्ज संभालते ही तल्ख तेवर में मातहतों को ईमानदारी से काम करने की नसीहत दी और साफ निर्देश दिया कि अपराध और अपराधियों के साथ सख्ती से निपटा जाए। घटनाओं का वर्कआउट तत्काल किया जाए। पुलिस कप्तान का सख्त तेवर देख जिम्मेदार सकते में रहे ।

उन्होंने कानून व्यवस्था व महिला उत्पीड़न पर रोक लगाने पर जोर देने की बात कहीं। कार्यभार संभालने के बाद स्थानीय पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अफसरों की मीटिंग के बाद नवागत एसपी राम बदन सिंह ने प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि जनता की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता रहेगी । जिले के अपराध व अन्य समस्याओं से निपटने के तरीके पर अपना अनुभव साझा किया कहा कि आतंकवाद व अपराधियों पर उन्हें अच्छी पकड़ का अनुभव है। उन्होंने पत्रकारों से भी सहयोग की अपील की। अपराधियों को चेतावनी भरे लहजे में संदेश दिया कि या तो अपराध करना छोड़ दें, अन्यथा जेल की हवा खाने को तैयार रहें । हम कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए किसी भी तरह से अपराधियों को बेलगाम होने नहीं देंगे।

अंत में उन्होंने फिर कहा कि जनता की सुरक्षा व न्याय हमारी प्राथमिकता है, और उनकी हर समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण किया जाएगा । 1991 बैच के आईपीएस पुलिस कप्तान इसके पूर्व गोंडा, आजमगढ, मुजफ्फरनगर, नोएडा, इटावा व 5 वर्ष तक एसटीएफ तथा 5 वर्ष तक प्रवर्तन निदेशालय का कार्यभार भी देख चुके हैं। अपनी प्राथमिक शिक्षा के बारे में बताने हुए फतेहपुर जनपद निवासी नवागत एसपी ने कहा कि प्राथमिक शिक्षा गांव के स्कूल में तत्पश्चात इंटर की शिक्षा फतेहपुर इंटर कॉलेज तथा बीएससी की शिक्षा इलाहाबाद में प्राप्त की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *