Categories: Crime

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली, पांच गिरफ्तार, देखे एनकाउंटर की खास तस्वीरे

रॉबिन कपूर

फर्रुखाबाद:(मोहम्मदाबाद) किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक लगे बदमाशो के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी। जिससे दोनों तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। फायरिंग में दो बदमाशों के गोली लगने की बात सामने आयी है और उनके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस नें घेराबंदी  के बाद दबोचने में सफलता पायी है।

कोतवाली क्षेत्र के मदनपुर और धीरपुर के बीच पांच छैमार गिरोह के बदमाश देर रात शराब की पार्टी कर रहे थे। उसी दौरान स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित व प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार को सूचना मिली की बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देनें के लिए मैनपुरी से फर्रुखाबाद की सीमा में प्रवेश कर गये है।

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने योजना बनाकर बदमाशों की घेराबंदी की। लेकिन बदमाशों ने देशी राइफल और तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग  की। फायरिंग की सूचना मिलने पर एसपी डॉ०अनिल कुमार मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, एसपी पीआरओ दिनेश गौतम व कई थानें के  फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस की और से की गयी फायरिंग में 25 हजार का ईनामी बदमाश सलमान और आमिर के गोली लगी है। जिससे वह जख्मी हो गये है।

पुलिस ने घेराबंदी कर दो घायल शातिर बदमाशो सहित पांच बदमाशों को पकड़ने में सफलता पायी है। बदमाशों के पास से पुलिस  को देशी राइफल और तमंचा आदि बरामद हुआ है। पुलिस ने घायल बदमाशों को सीएचसी में भर्ती कराया। सिपाही उवैस और हमराई दीपक के भी जख्मी होनें की खबर है।

एसपी डॉ० अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि पकड़े गये पांचो छैमार गिरोह के सदस्य है। वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देनें के लिए योजना बना रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने उनकी योजना को नाकामयाब कर उन्हें दबोच लिया। उनसे पूछताछ  की जा रही है।

aftab farooqui

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago