प्रयागराज – दस घंटो में 6 हत्या, एसएसपी का हुआ ट्रान्सफर

तारिक खान

प्रयागराज। उप मुख्यमंत्री के जिले में ताबड़तोड़ छह लोगों के हत्याकांड के बाद योगी सरकार की नींद टूटी है। 10 घंटे में ताबड़तोड़ तीन वारदातों में हुई 6 लोगों की हत्या के मामले में एसएसपी प्रयागराज अतुल शर्मा पर गाज गिरी है। सीएम योगी के निर्देश पर अतुल शर्मा को डीजीपी कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है। जबकि एसएसपी एसटीएफ सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रयागराज की कमान सौपीं गई है। ताबक तोड़ हत्याओं के चलते पुरे जिले में सनसनी फैल गई..

बता दें कि धूमनगंज थाना अंतर्गत चौफटका इलाके में रविवार की रात रास्ते के विवाद को लेकर एक ही परिवार के 4 लोगों को गोली मारी गई चापड़ से काट कर मार डाला गया। जिसमें से तीन की मौत देर रात हो गई। वही जॉर्ज टाउन थाना अंतर्गत किदवई नगर मोहल्ले में सचिन सोनकर को सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। अभी रात बीती भी नहीं थी कि थरवई थाना अंतर्गत पति पत्नी को घर में काटकर मार डाला गया।

धूमनगंज में हुए तिहरे हत्याकांड में पुलिस पर आरोप लग रहा था पीड़ित का परिवार बार -बार यह कह रहा था कि हमने कप्तान से इस बात की शिकायत की लेकिन कप्तान ने कोई कार्यवाही नहीं की । जिसके कारण दबंगों ने सड़क पर दौड़ा कर एक ही परिवार के तीन लोगों को मार डाला। वहीं एक साथ छह हत्याओं के बाद योगी सरकार में खलबली मच गई। कप्तान अतुल शर्मा का तबादला किया गया। जानकारी के मुताबिक़ पंकज अनिरुद्ध प्रयागराज के नए कप्तान होंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनते ही सबसे पहली हत्या प्रयागराज में हुई थी। इस हत्याकांड में मऊआइमा के ब्लाक प्रमुख मोहम्मद शमी को गोली मारी गई थी ।इसके बाद से अपराध का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग के मुखिया तक के बड़े.बड़े दावे फेल होते नजर आ रहे है प्रयागराज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का जिला है।उत्तर प्रदेश सरकार के दो कैबिनेट मंत्री से शहर से आते हैं। उसके बावजूद आला अधिकारियों की लापरवाही के चलते बड़े अपराधी बेख़ौफ़ घूम रहे है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *