Categories: UP

ट्रक से कुचलकर मोटर साइकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी कोतवाली क्षेत्र के बंथला चिरोडी रोड पर बंथला चौकी के पास बुधवार रात लगभग सवा दस बजे ईटो से भरे ट्रक ने एक मोटरसाइकिल सवार युवक को पीछे से टक्कर मार दी जिससे मोटर साइकिल सवार युवक ट्रक के नीचे आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक मोटरसाइकिल को 50 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। ट्रक चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी और ट्रक में तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश की।सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगो को समझा बुझाकर शांत किया और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की।

जानकारी के अनुसार बंथला चौकी क्षेत्र के सिखरानी गांव के मीनू का पुत्र विपन ( 28 ) मोटरसाइकिल से बंथला की राम विहार कॉलोनी में दुध लेने जा रहा था जब वह बंथला चौकी से आगे निकला तभी पीछे से आ रहे ईटो से भरे ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसकी मोटरसाइकिल ट्रक के नीचे आ गए और वह ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। ट्रक चालक मोटरसाइकिल को लगभग 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया।हादसा इतना दर्दनाक था कि मृतक युवक का शरीर दो हिस्सो में बदल गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने रोड को जाम कर दिया और ट्रक में तोड़फोड़ कर आग लगाने की कोशिश की। मौके पर पहुंचे लोनी सीओ राजकुमार पांडेय व लोनी थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह भडाना ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मृतक युवक दो भाइयों में बडा था और लोनी के बंथला में स्थित भारत पेट्रोलियम के इंडेन गैस प्लांट में प्राइवेट नौकरी करता था युवक की शादी चार साल पहले हुई थी और अभी उसका तीन महीने का बेटा हैं।हादसे से परिवार में कोहराम मचा है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago