Categories: UP

अधिकारी नही, अब ट्रक मालिक ही पकड़ेंगे ओवरलोड ट्रक

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। अधिकारी नही अब  ट्रक मालिक ही पकड़ेंगे ओवरलोड ट्रक और करेंगे अधिकारी के हवाले। आश्चर्य न कीजिये, बिल्थरारोड में ट्रकों पर लाल बालू अब कोई ट्रक ओवरलोड नही भरेगा, अन्यथा ट्रक मालिक ही प्रशासन का सहयोग करते हुए उसे संबंधित अधिकारी के हवाले कर देंगे।

इस आशय का निर्णय लाल बालू के कारोबार से जुड़े स्थानीय क्षेत्र के दर्जनों ट्रक मालिक एवं बालू विक्री कराने वाले दलालों की रिलायन्स पेट्रोल पंप पर रविवार को हुई एक आश्यक बैठक में लिया गया। सर्व सम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि बालू विक्री का न्यूनतम दर 60 रुपये प्रति इस्क्वॉयर फीट किये जाने पर सहमति बनी। यह भी निर्णय लिया गया कि अपने क्षेत्र से बाहर का ही क्यों न कोई ट्रक हो उसे भी इस निर्णय को स्वीकार करना होगा।

सरकार की ओर से निर्धारित मानक के अनुसार ट्रकों पर लाल बालू लोड करने पर सहमति बनी। इस मौके पर अशोक सिंह, विजय चौरसिया, डिम्पल सिंह, गोपाल पाण्डेय, दिनेश चौहान, मो इरफान, सिट्टू सिंह, शैलेश यादव, लल्लन यादव, अर्जुन यादव, शमशेर यादव, अजय चौरसिया, अवधेश यादव, पिंटू यादव, ताबिस अहमद, छोटू सिंह, सुरेश चौरसिया, कमरे आलम आदि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

1 min ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

3 mins ago