Categories: Crime

पानी के खंती में मिला प्रधानाचार्य का शव, हत्या की आशंका से क्षेत्र में फैली सनसनी

अरविन्द यादव/उमेश गुप्ता

बिल्थरा रोड (बलिया). उभाँव थाना अंतर्गत पशुहारी मार्ग पर शुक्रवार की सुबह बाबा डिगम्बर नाथ परती से 100 मीटर पूरव दिशा में सडक किनारे पानी के खन्ती एक शव मिला यह देख कर पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गया। मृतक का पहचान अविनाश चन्द पाठक उर्फ बब्लु पुत्र वशिष्ठ नारायण पाठक ग्राम मिश्रौली के रुप में हुआ  है। सूचना मिलने पर उभाँव थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। मृतक हल्दी रामपूर प्राथमिक पाठ शाला नम्बर 3 पर प्रधानाचार्य के पद पर थे। मृतक की पत्नी मंजू पाठक भी हल्दी रामपुर नम्बर 1 मे जूनियर हाई स्कूल में  शिक्षक थी।

इस घटना में पुलिस दोनों दोस्तों को उठाया तो दोनों पुलिस को यह बताया की हम लोग एक साथ गुरुवार की देर रात शराब पी के जा रहे थे। की अचानक बाईक लेकर गिर गए और सडक किनारे गहरे पानी में चले गए हमने निकालने की प्रयास किया पर निकाल नहीं पाए तब इस बात की जानकारी मिश्रौली उनके घर पर उनके चाचा को देकर अपने घर चले गए।

प्रधानाचार्य की मौत की सूचना मिलते ही खण्ड शिक्षा अधिकारी निर्भय नारायण सिहँ व मिश्रौली के ग्राम प्रधान अश्विन कुमार मिश्रा कुशहा भाड के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अंगद यादव सिन्टु दूबे भरत यादव सतीश यादव उभाँव थाने पहुंचे. मृत्यु के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा.

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

5 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

6 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

6 hours ago