Categories: Special

युवती से मोबाइल छीनकर स्कूटी सवार फरार, पुलिस पर पीडिता का आरोप, मोबाइल स्नेचिंग की घटना को दबाव देकर गुमशुदगी दर्ज करवाया

प्रदीप दुबे विक्की

खमरिया, भदोही। औराई थाना क्षेत्र के माधोसिंह खमरिया मार्ग पर  अहिमानपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास रविवार को देर रात 8:10 बजे अपने जीजा खमरिया के निवासी इम्तियाज के घर अपनी बड़ी बहन से मिलकर लौट रही ज्ञानपुर पोस्ट आफिस के पीछे की निवासिनी गुलअफ्शा ने औराई पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसके साथ मोबाइल स्नेचिंग की घटना हुई है जिसकी तहरीर लेकर जब वह कोतवाली औराई पहुची तो वहा पुलिस कर्मियों ने समझा बुझा कर दूसरी तहरीर खुद लिख कर मामला स्नेचिंग के जगह मोबाइल गुमशुदगी का दर्ज कर लिया है।

पीडिता के द्वारा घटना के सम्बन्ध में औराई कोतवाली पुलिस को दी गई पहली तहरीर

घटना के सम्बन्ध में उसने बतया कि वह रविवार को देर रात खमरिया निवासी अपने बड़े जीजा इम्तेयाज़ के घर से अपनी बहन से मिलकर वापस आ रही थी कि अहिमनपुर रेलवे क्रोसिंग के पास उसके हाथ से स्कूटी सवार दो अज्ञात बदमाश करीब पहुंचकर उसका मोबाइल छीन कर भाग निकले। पीड़ित युवती ने स्कूटर के नंबर को पढ़ने की कोशिश की लेकिन वह पढ़ न सकी। क्योंकि पीछे बैठा बदमाश हाथ से नंबर प्लेट को ढक रखा था। पीड़ित युवती ने बताया कि वह औराई पुलिस के पास मोबाइल छिनैती के बाबत तहरीर लेकर पहुंची।

पीडिता का आरोप पुलिस ने यह तहरीर लिखकर दबाव बनाकर हस्ताक्षर करवाया

पीडिता ने आरोप लगाया कि दुसरे दिन पुलिस दबाव डालने लगी कि छिनैती के बजाय गुमशुदगी की तहरीर दो। पहले तो देर रात तक मामले की रिपोर्ट लिखना दूर मौके पर भी जाना उचित नहीं समझा और सुबह आने की बात कहकर मामले को टाल दिया। दूसरे दिन सुबह जब युवती कोतवाली पहुंची तो उसे गुमशुदगी रिपोर्ट लिखकर थमा दी गई। शिकायत करने पर उसे डांट डपट कर औराई कोतवाली से भगा दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

12 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

12 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

13 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

13 hours ago