Categories: National

भाजपा नेता आकाश सक्सेना जिलाधिकारी से किया शिकायत, कहा आजम खान ने जेल के फांसी घर की ज़मीन को किया है कब्ज़ा

हरमेश भाटिया

रामपुर। कांग्रेस नेता फैसल लाला द्वारा जारी आज़म खान से मुखालफत के बाद अब भाजपा नेता भी सामने आने लगे है। अब भाजपा नेताओ के तरफ से भी आज़म खान के ऊपर आरोप लगने शुरू हो गए है। इस कड़ी में आज भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने जिलाधिकारी को एक किता शिकायती प्रार्थना पत्र देकर शिकायत दर्ज करवया गया है कि आज़म खान ने जिला जेल में जिस स्थान पर एक समय में फांसी घर हुआ करता था, वह जमीन अपने परिवार और कार्यकर्ताओ हेतु कब्ज़ा किया हुआ है।

भाजपा नया आकाश सक्सेना ने कहा है कि रामपुर सिटी 1943 खेवट खसरा शहर रामपुर का खसरा नंबर 512, 513, 514, 515, 518 /9067, 519 यह सब जेल की आराजी है और इसका खेवट खसरा नगर पालिका में उपलब्ध है। खसरा व नक्शा दोनों मांगने पर यह स्पष्ट हो जाएगा कि जेल की फांसी घर वाली भूमी पर आज़म खान के बहन का घर है और वहा बैंक व दुकाने बनी हुई है। जबकि 518 कृषि भूमि में दर्ज है।

भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने जिलाधिकारी से इस मामले में गंभीरता से जांच कर कार्यवाही की मांग किया है एवं जेल की भूमि को दोबारा जेल में शामिल करवाने का आग्रह किया है। उन्होंने दावा किया है कि आजम खान इसी वजह से चाहते थे कि जेल सिविल लाइंस पर स्थानांतरित कर दिया जाए ताकि उनके द्वारा दबाई गई जेल की भूमि को बचाया जा सके। इस कार्य हेतु आज़म खान ने करोड़ों रुपए सरकारी धन का इस्तेमाल करवाया है। इसकी भी जांच होना आवश्यक है।

प्रशासन भी आज़म खान के खिलाफ आने वाली शिकायतों पर सख्त है। आप भले ही अपनी संपत्ति की पैमाईश हेतु महीनो दौड़ते रहे और आपको तारिख पर तारिख मिलती रहे। मगर शिकायत आज़म खान के खिलाफ होने पर तत्काल मौके पर प्रशासनिक अमला ज़मीन और सड़क की पैमाईश करता हुआ दिखाई देने लगा है।

बहरहाल, आज सपा मुखिया अखिलेश यादव खुद रामपुर आकर आज़म खान के समर्थन में दो दिन का प्रवास रामपुर करेगे। अखिलेश यादव के इस कार्यक्रम को देखते हुवे जहा सपा ने अपना जोर लगा रखा है और मंडल के विभिन्न शहरों से सपा कार्यकर्ता रामपुर आने शुरू भी हो गए है। वही रामपुर प्रशासन सपा नेताओ की भीड़ रामपुर में नही जुटने देना चाहता है। इसके तहत आस पास के जिलो से रामपुर आने वालो पर सख्त निगरानी रखना शुरू हो गया है। इन सबके बावजूद सपा कार्यकर्ता और नेता रामपुर विभिन्न माध्यमो से पहुचना शुरू हो चुके है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

7 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

7 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

7 hours ago