Categories: National

सीबीआरई को मिला एशिया पेसिफिक की नंबर 1 प्रापटी वैल्यूएशन टीम का खिताब

संजय ठाकुर

दिल्ली. भारत की अग्रणी रियल एस्टेट कन्सल्टिंग फर्म सीबीआरई साउथ एशिया प्रा लिमिटेड को सालाना यूरोमनी रियल एस्टेट अवार्ड्स के दौरान एशिया पेसिफिक की नंबर 1 प्रापटी वैल्यूएशन टीम का खिताब मिला है। भारत में 1 लाख से अधिक सम्पत्तियों के मूल्यांकन के साथ सीबीआरई की वैल्यूएशन टीम रियल एस्टेट मालिकों, डेवलपर्स, निवेशकों और ऋणदाताओं को व्यापक वैल्यूएशन एवं अडवाइज़री सेवाएं प्रदान करती है।

इस उपलब्धि पर अपने विचार अभिव्यक्त करते हुए अंशुमन मैगज़ीन, चेयरमैन एवं सीईओ, भारत, दक्षिण-पूर्वी एशिया, मध्यपूर्व और अफ्रीका, सीबीआरई ने कहा, ‘‘यह सीबीआरई के लिए गर्व का समय है, इस उपलब्धि का श्रेय हमारी टीम के सदस्यों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता को जाता है, जिन्होंने इसके लिए अथक प्रयास किए हैं। हमें विश्वास है कि आने वाले समय में भी हम भारत और दुनिया भर में अपने क्लाइंट्स एवं कर्मचारियों के भरोसे पर खरे उतरते रहेंगे और उन्हें सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करते रहेंगे।’’

सीबीआरई की वैल्यूएशन सेवाओं का श्रेय इसके 300 सदस्यों की सशक्त टीम को जाता है, जिन्होंने शीर्ष पायदान के कोरपोरेट्स एवं सरकारी संगठनों के साथ मिकर कई उल्लेखनीय परियोजनाओं को अंजाम दिया है।

हम अपनी विशेषज्ञता एवं आधुनिक तकनीक के संयोजन के साथ अपने क्लांइन्ट्स को उत्कृष्ट वैल्यूशन सेवाएं उपलब्ध कराते हैं, ताकि वे पूरे विश्वास के साथ अपने कारोबार से जुड़े फैसले सोच-समझ कर ले सकें।

इस अवसर पर रमी कौशल, एमडी, कन्सल्टिंग एवं वैल्यूएशन ने कहा, ‘‘भारत में प्राॅपर्टी वैल्यूएशन के लिए 2019 का यूरोमनी रियल एस्टेट अवार्ड जीतना हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। यह सम्मान हमारी टीम की प्रतिबद्धता और प्रयासों की पुष्टि करता है, जो अपने सभी क्लाइन्ट्स के सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।’’

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

10 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

10 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

11 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

11 hours ago