Categories: Crime

कौशाम्बी में नकली नोटों की खेप के साथ सप्लायर गिरफ्तार सरगना फरार

तब्जील अहमद

कौशाम्बी के थाना पाइंसा पुलिस को क्षेत्र के धमावां पुल  के पास नकली नोटों के सौदागरों के होने की सूचना मिली थी। तब से पुलिस नकली नोटों के सौदागरों  की तलाश कर रही आज खास मुखबिरों की सूचना पर एसो पाइसां  संजय गुप्ता ने अनेठा मंदिर के पास एक खंडहर में छापेमारी का युवक हरिश्चंद्र पुत्र कल्लू निवासी कडा़ धाम कोतवाली अलीपुर जीता को पकड़ा पूछताछ में युवक नर बताया कि वह उसी थाना क्षेत्र के रौबिन मिश्रा निवासी सातों गांव के युवक के साथ क्षेत्र में नकली नोटों की सप्लाई करता है।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से चार सौ चालिस सौ -सौ की नकली नोट व एक मोटरसाइकिल भी बरामद की आरोपी युवक को पुलिस ने लिखा पढ़ी कर जेल भेज दिया और उसके साथी की तलाश कर रही है। यह पूरी जानकारी सीओ सिराथू रामवीर सिंह ने पत्रकार वार्ता कर दी बीते दिनांक 17 सितंबर को पाइंसा थाना पुलिस को क्षेत्र के धमावां पुल के पास नकली नोटों के सौदागरों के होने की सूचना मिली थी।

तबसे  पुलिस नकली नोटों के सौदागरों की तलाश कर रही और आज खास मुखबिर की सूचना पर ऐसो पांइसा संजय गुप्ता अनेठा मंदिर के पास एक खंडहर में छापेमारी कर युवक हरिश्चंद्र कल्लू निवासी कड़ा धाम कोतवाली अलीपुर जीता को पकड़ा पूछताछ में युवक  नर बताया कि वह उसी थाना क्षेत्र के रौबिन मिश्रा निवासी सातों गांव के युवक के साथ मिलकर क्षेत्र में नकली नोटों की सप्लाई करता है। पुलिस ने पकड़े गए। आरोपी के पास से चार सौ चालिस सौ-सौ  की नकली नोट एक मोटरसाइकिल भी बरामद की आरोपी युवक को पुलिस ने लिखा पढ़ी कर जेल भेज दिया और उसके साथी की पुलिस तलाश कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

9 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

9 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

9 hours ago