डीएलएफ माल ऑफ़ इण्डिया में आयोजित वैडिंग टेल्स ने आगामी शादियों के सीज़न के लिए पेश किए नए ट्रेंड्स और शानदार कलेक्शन 

संजय ठाकुर

दिल्ली. भारत के सबसे बड़े शाॅपिंग गंतव्य डीएलएफ माल ऑफ़ इण्डिया ने देश में शादियों के सीज़न की शुरूआत के साथ भारत की सबसे बड़ी वैडिंग प्रदर्शनी ‘वैडिंग टेल्स’ का आयोजन किया। माल में आयोजित एक विशेष फैशन इवेंट के दौरान रनवे पर नऐ वैडिंग कलेक्शन को पेश किया गया। शो की कोरियाग्राफी जानी मानी फैशन स्टाइलिस्ट अराधना बरूआह ने की और बाॅलीवुड एक्टर सोनाली सेगल ने शोस्टापर के रूप में रैम्प की शोभा बढ़ाई।

फैशन शो के दौरान रितु कुमार, मीना बाज़ार, मोहनलाल सन्स आदि ने खूबसूरत वैडिंग कलेक्शन पेश किया। इसके अलावा डायमंड ट्री ने अपनी एक्सेसेरीज़ के साथ भारतीय ब्राइड के लुक को पूरा किया।

15 दिवसीय वैडिंग फेस्टिवल का आयोजन माॅल के कुछ अग्रणी वैडिंग ब्राण्ड्स के सहयोग से किया गया। अगस्त में शुरू हुए इस महोत्सव के दौरान हर दिन कुछ खास गतिविधियों का आयोजन किया गया। भावी दूल्हा-दूल्हन और उनके परिवार को खरीददारी का समग्र अनुभव प्रदान करना इसका मुख्य उद्देश्य था। माल में उद्योग जगत के जाने-माने नामों जैसे अमी पटेल, चांदिनी सिंह, नीरजा दत्त आदि के द्वारा स्टाइलिंग एवं मेक-अप मास्टर क्लासेज़ भी आयोजित की गईं। कुल मिलाकर एक ही छत के नीचे वैडिंग संबंधी हर ज़रूरत को इस कार्यक्रम ने पूरा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *