Categories: UP

घोसी (मऊ) के प्रमुख समाचारों पर एक नज़र रूपेंद्र भारती के संग

एआईएमआईएम ने उठाई जनपद में बलात्कार पीड़ित बच्चियों के दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग

घोसी।मऊ आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन यूथ के जिलाध्यक्ष फैज अहमद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शनिवार को एक जुलूस निकालकर घोसी तहसील में पहुंचकर उपजिलाधिकारी घोसी विजय कुमार मिश्र को जिलाधिकारी मऊ को संबोधित ज्ञापन सौंपकर मऊ में जनपद में हुए बलात्कर की शिकार बच्ची के दोषियों के विरुद्ध कार्यवाई की मांग करते हुए एक सप्ताह के अंदर के गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन करने का चेतावनी भी दिया। जिसमें दोषियों की गिरफ्तारी, पीड़िता के परिजनों को आर्थिक मदद देने आदि का मामला छाया रहा।इस दौरान डाक्टर एम अकबर ,आदिल खान,सालिम, शाद,अरमान, तबरेज, साहेब,इस्लामुल्लाह अंसारी, राशिद जमाल, अम्मार,रेहान,उमैर खान,मुशीर,सैफ ,शादाब,अबु शाद, नन्हें खान आदि उपस्थित रहे।

जारी हुई अधिसूचना तो प्रशासन ने उतरवाए पोस्टर

घोसी।मऊ उत्तर प्रदेश के विधानसभा के उप चुनाव के अधिसूचना जारी होते ही आदर्श नगर पंचायत घोसी के कर्मचारियों ने शनिवार को घोसी नगर पंचायत के गली चौराहों पर लगे राजनीतिक दलों के होर्डिंग एवं बोर्डिंग को एक अभियान के हटाया।

अचार संहिता घोसी विधानसभा के उपचुनाव के चलते घोसी क्षेत्र में प्रभावित होने के कारण आदर्श नगर पंचायत घोसी के कर्मचारियों ने नगर के पकड़ी मोड़, मधुबन मोड़, तहसील, सीताकुण्ड, ब्लाक मुख्यालय, मझवारा मोड़, बड़ागांव, कस्बा खास सहित आस पास में राजनीतिक दलों के लगे होर्डिंग एवं बोर्डिंग को अभियान के तहत हटाया। इस अवसर नगर पंचायत के कर्मचारी एवं पुलिस बल उपस्थित रहे।

न्यायालय के आदेश का हुआ अनुपालन, हकदार को दिलवाया पुलिस ने भूमी पर कब्ज़ा

घोसी।मऊ पुलिस अधीक्षक के निर्देश एवं न्यायालय के अनुपालन में घोसी कोतवाली के उपनिरीक्षक अशोक शुक्ला ने सरहरा जमीन सरहरा गाँव पहुंच कर न्यायालय के आदेश का अनुपालन कराते हुए विंध्याचल पुत्र झगड़ू को जमीन का कब्जा दिलाया।

सरहरा जमीन सरहरा गाँव निवासी विंध्याचल औऱ जगरनाथ के बीच भूमि का विवाद न्यायालय में चल रहा था। जिसमे विंध्याचल के पक्ष में 1992 में आदेश पारित हुआ था। कब्जा न मिलने पर न्यायालय में इजरा वाद दाखिल किया। न्यायालय ने पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया कि पुलिस बल देकर कब्जा दिलाया जाये। जिसके क्रम में उपनिरीक्षक अशोक शुक्ला ने शनिवार को कब्जा दिलाया।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

12 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

12 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

12 hours ago