लूट के असफल प्रयास में शिक्षक को हौसला बुलंद बदमाशो ने किया घायल

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी÷ शहर में चोरों और बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। राह चलते-चलते लोगों को लूटने का प्रयास किया जा रहा है। भरी दोपहरी में भी लोग सन्नाटे रास्तों पर जाने से कतराने लगे हैं। इसी तरह मंगलवार को एक अध्यापक को भी लूटने का प्रयास किया गया, पर बदमाश कामयाब नहीं हो सके तो उसे घायल कर दिया। शहर की जहानपुर रोड निवासी अमित पांडेय पुत्र रामचन्द्र पांडेय ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह उमा देवी चिल्ड्रेंस अकादमी मुन्नूगंज में अध्यापक हैं।

छुट्टी के बाद वह स्कूल से रुपए जमा करने सीधे बैंक जाने को निकले, तभी स्कूल के पास गली में ही अज्ञात दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उनसे बैग छीनने का प्रयास किया, पर उनसे छीना झपटी होने लगी। शिक्षक ने विरोध किया। इसी से गुस्साए बदमाशों ने उन्हें चाकू से घायल कर दिया। बदमाशों के हांथ जब कुछ नहीं लगा तो अध्यापक का चश्मा उतार ले गए। उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी। दिनदहाड़े और भरी दोपहरी में लूट के प्रयास से लोग हैरत में हैं। लोगों का कहना था कि पुलिस का जरा भी भय बदमाशों में नही रहा है। पुलिस ऐसे सूनसान मार्गों पर अगर गश्त करे तो ऐसी घटनाएं होना सम्भव नहीं हैं पर कोतवाली पुलिस दोपहर के समय आराम फरमाती है।

रात क्या दिन में भी पुलिस की सुस्तीशिक्षक अमित पांडे ने बताया कि उसके पास काफी कैश था, जिसकी भनक उन बदमाशों को लग चुकी थी। बदमाशों ने इरादा बनाकर उस पर हमला कर दिया और लूट की कोशिश की। इस वारदात से गोला पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। रात तो क्या अब बदमाश दिनदहाड़े वारदात अंजाम दे रहे हैं। इसी हफ्ते गोला के सीओ आफिस के पास बदमाश दिन दहाड़े जेवर लूट ले गए थे। पुलिस की गश्त पस्त होने से बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *