Categories: Crime

अध्यापक ने मासूम छात्रा को माचिस की तिल्ली से जलाया, प्रकरण हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। बार्डर थाना क्षेत्र की एक कालोनी में शुक्रवार को चार साल की छात्रा पर डेक्स पर खड़ा होने पर अध्यापक द्वारा माचिस की तिल्ली से जलाने और टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालाकि छात्रा के परिजनों ने किसी भी कार्रवाई से इनकार करते हुए शिकायत नहीं दी है। छात्रा अब स्कूल जाने से डर रही है।

लोनी में शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई। वीडियो में एक चार साल की छात्रा अपनी स्कूल की अध्यापक पर डेक्स के ऊपर खड़ने होने पर माचिस के तिल्ली जलाकर उसके गाल पर लगाने और टॉर्चर करने का आरोप लगा रही है। चार साल की छात्रा बार्डर क्षेत्र के एक कालोनी में परिवार के साथ रहती हैं। वह घर के पास ही एक निजी स्कूल में नर्सरी की छात्रा है। बच्ची के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार दोपहर छात्रा स्कूल से घर पहुंची। उसने घर पहुंच कर परिजनों को बताया कि क्लास में डेक्स के ऊपर खड़े होने पर उनकी अध्यापक ने माचिस की तिल्ली जलाकर उसके गाल पर लगा दी। उसके रोने पर टीचर ने पिटाई कर चुप कर दिया।

इसके बाद परिजनों ने स्कूल पहुंचकर स्कूल स्टाफ से टीचर की शिकायत की। परिजनों का आरोप है कि स्कूल स्टाफ ने उनकी एक ना सुनी और उन्हें वापस लौटा दिया। वहीं परिजनों ने छात्रा के भविष्य के डर से कहीं शिकायत नहीं किया है। परिजनों ने बताया कि शनिवार को छात्रा को स्कूल भेजा गया तो छात्रा ने डर के मारे मना कर दिया। बार्डर थाना एसएचओ शैलेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि तहरीर आने पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

13 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

14 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

14 hours ago