चोरी की तीन मोटरसायकल और एक स्कूटी के साथ दो चढ़े लोनी पुलिस के हत्थे

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी कोतवाली पुलिस ने 2 मोटरसाइकिल चोरो को गिरफ्तार किया है। जो दिल्ली एनसीआर से मोटरसाइकिल चोरी कर उनके हिस्से अलग अलग करके बेचते थे। अभियुक्तो के कब्जे से पुलिस ने 3 मोटरसाइकिल व 1 स्कूटी बरामद कर जेल भेज दिया है।

एसएचओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिये सन्दिग्ध वाहन / व्यक्ति बाबत चैकिंग के लिये एसआई रामनारायण सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम को गंगा बिहार में मुखबिर खास ने सूचना दी कि विजय बिहार चौकी से होते हुए लोनी की तरफ मोटरसाइकिल चोर आने वाले है। सूचना पर टीम गंगा बिहार गेट सदुल्लाबाद चैकिंग करने लगी। कुछ देर बाद पुलिस टीम को करीब साढ़े 4 बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 लोग स्प्लेंडर प्रो काले रंग की बाइक पर आते दिखाई दिए।जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल सवार भागने लगे मगर टीम ने समझबूझ का परिचय देते हुए दोनो को पकड़ लिया और मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर जांच की।

जांच में पकड़ी गई मोटरसाइकिल का नम्बर बदला हुआ और भजनपुरा दिल्ली से चोरी पाई गई। जब पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने शिवा सर्विस सेंटर के थोड़ा आगे एक खाली प्लाट से अपनी निशानदेही पर 2 मोटरसाइकिल व 1 स्कूटी बरामद कराई और पुलिस को बताया कि वे दिल्ली एनसीआर से वाहन चुराकर उनके पुर्जे अलग अलग करके बेचते है। एसएचओ ने बताया कि दोनों अभियुक्तो ने अपना नाम राशिद उर्फ प्रधान पुत्र परवेज तथा अमन उर्फ मोगली पुत्र वसीम निवासी आर्यनगर थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया। जिन्हें जेल भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *