ज़मानत पर छुट कर आये मोहित हत्याकांड में आरोपी अरुण ने किया बुज़ुर्ग की पीट पीट कर हत्या

तरुण गौर

अम्बाला। बहुचर्चित रहे मोहित हत्याकांड को शायद अम्बाला अभी तक भूल नही पाया होगा। इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी अरुण ने ज़मानत पर आते ही एक और कारनामा अंजाम दिया है और उसने नशे में धुत होकर बुजुर्ग राममूर्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना का कारण केवल यह था कि मृतक बुजुर्ग ने आरोपित अरुण को दुकान के सामने झगड़ने से मना किया था।

बताया जाता है कि मृतक राममूर्ति की छावनी के रामबाग रोड पर एक दूकान है। उनकी दुकान के बाहर अरुण अपने साथियों से झगडा कर रहा था। इसको देख बुज़ुर्ग ने उसको झगडा करने से मना कर दिया। पहले तो वह चला गया, लेकिन बाद में अरुण, उसकी मां व एक अन्य वापस आये और उन्होंने बुजुर्ग को पीटना शुरू कर दिया। इस पिटाई से बुजुर्ग की हालत बिगड़ गई और उसे नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसी बीच स्थानीय नागरिक अरुण कुमार को पकड़कर पुलिस चौकी ले गए। पुलिस ने मृतक राममूर्ति के बेटे के बयान पर अरुण, उसकी मां रानी व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस इंतजार कर रही है। मृतक राममूर्ति शहर के पालम विहार का रहने वाला बताया जाता है।

घटना के सम्बन्ध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अरुण के द्वारा बुजुर्ग की छाती पर प्रहार किए गए है, जबकि महिला ने भी राममूर्ति को बालों से पकड़कर घसीटा और थप्पड़ मारे। उनके साथ एक अन्य ने भी राममूर्ति के साथ मारपीट की। इसी दौरान थोड़ी दूर पर मेडिकल शॉप चलाने वाला राममूर्ति का बेटा भी मौके पर आ गया। उसने अपने पिता को गंभीर हालत में अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *