Categories: National

आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर छापा, पकड़ी गई बिजली चोरी

गौरव जैन

रामपुर – समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान के हमसफर रिसॉर्ट पर गुरुवार को बिजली विभाग ने छापा मारा। इस दौरान रिसॉर्ट में बिजली की चोरी पकड़ी गई है। मामले में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने रिसॉर्ट का बिजली कनेक्शन काट दिया है और एफआईआर दर्ज करने की तैयारी चल रही है। इसके अलावा रिसॉर्ट में नलकूप और पानी के कनेक्शन को लेकर भी जांच की गई है।

मामले में जेई राहुल ने बताया कि यहां पांच किलोवाट का कनेक्शन लिया गया है। उन्‍होंने बताया कि रिसॉर्ट में चोरी की बिजली का इस्तेमाल किया जा रहा था, इसलिए कनेक्शन काट दिया गया है।मामले में एसडीएम पीपी तिवारी ने बताया कि हमसफर रिसॉर्ट के संबंध में पानी की टंकी होने और हमसफर रिसॉर्ट को अवैध तरीके से पानी की सप्लाई किए जाने की शिकायत मिली थी इसके बाद जांच की गई है विभाग अब इस बात की छानबीन में जुटा है कि पानी का कनेक्शन वैध है या नहीं इसके लिए नगरपालिका से भी संपर्क साधा गया है दूसरा यहां नलकूप विभाग का ट्यूबवेल लगा हुआ है उसे किसानों की सिंचाई के लिए लगाया गया था।

प्रथम दृष्टया किसानों से जब इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें यहां से पानी नहीं मिलता है अब सारे रिकॉर्ड मंगाए गए हैं, रिकॉर्ड आने के बाद साफ हो जाएगा कि पानी किसानों को जाता था या सिर्फ हमसफर रिसॉर्ट को ही इस नलकूप से पानी मिलता था।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago