Categories: Crime

प्रयागराज – दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने किया बैंक डकैती

तारिक खान

प्रयागराज. मऊआइमा के मियां जी के पूरा मोहल्ला स्थित बड़ौदा पूर्वी उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की शाखा में गुरुवार की दोपहर में लूट हो गई। अपाचे सवार बदमाशों ने धावा बोलकर पांच राउंड  फायर करने के बाद कैश काउंटर से करीब पांच लाख की नगदी लूटकर फरार हो गए। इस दौरान मारपीट कर एक वृद्घ को जख्मी कर दिया। बदमाशों के फरार होने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांबिंग कर उन्हें पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह हाथ नहीं लगे। बैंक में मौजूद लोगों से भी पूछताछ में पुलिस को खास हुलिया नहीं पता चल सका, क्योंकि बदमाशों ने चेहरे को ढंक रखा था।

जिस वक्त बदमाशों ने लूट की वारदात को बैंक की शाखा में अंजाम दिया, उस दौरान वहां दर्जनों की तादाद में ग्राहक मौजूद थे। अंदर घुसते ही चेहरों को ढंके हुए बदमाशों ने आतंक फैलाना शुरू कर दिया। बैंक में घुसते ही फायरिंग शुरू कर दी तथा ग्राहकों को जमीन में लेट जाने की धमकी दी। डरे-सहमे ग्राहक बदमाशों की डर से जमीन पर लेट गए। इसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मियों को असलहे के जोर पर लेने के बाद कैश काउंटर में रखरी नकदी लेकर आराम से भाग निकले।

बैंक में लगा सीसीटीवी कैमरा इन दिनों खराब है। इसमें खराबी के चलते फुटेज नहीं आ सका। बैंक कर्मियों की मानें तो पिछले दस दिनों से कैमरा बंद है। उधर बदमाशों के भागने के बाद कई थानों की फोर्स के साथ सीओ सोरांव अमित श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे। जांच-पड़ताल के बाद लोगों ने बताया कि लुटेरे किस ओर गए हैं। मऊआइमा इंस्पेक्टर व पुलिस कर्मी बदमाशों का पीछा करते तिलई बाजार की तरफ गए। हालांकि उन्हें उनका सुराग नहीं लगा। थोड़ी देर बाद एसपी और एसएसपी पहुंचे।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

21 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

22 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

22 hours ago