सांसद आज़म खान के करीबियों पर भी कसा शिकंजा, हमसफ़र रिजार्ट प्रकरण में तत्कालीन अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी होगी कार्यवाही

हर्मेश भाटिया

रामपुर। रामपुर के सांसद आज़म खान के विधायक पुत्र द्वारा संचालित हमसफ़र रिजार्ट के प्रकरण में रामपुर के जिलाधिकारी अजनेय कुमार सिंह ने कई विभागों के तत्कालीन अधिकारी और कर्मचारियों पर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

हमसफर रिजॉर्ट में पकड़ी गई बिजली और पानी की चोरी के बाद रिसोर्ट में खाद के गड्डे और सरकारी रास्ता मिलने पर और सरकारी नलकूप को रिसोर्ट में शिफ्टिंग के मामले पर बिजली विभाग, तहसील प्रशासन, नलकूप विभाग और नगरपालिका के तत्कालीन अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं।

आजम खान के करीबी पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान से होगी वसूली

सपा शासनकाल में नगरपालिका रामपुर के द्वारा किले में बिना अनुमति के दुकानों का निर्माण कराने और जोहर यूनिवर्सिटी में लगे नलकूप का भुगतान करने के मामले में आजम खान के करीबी एवं पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अजहर खान से शासन ने वसूली के आदेश दिए हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व पालिका अध्यक्ष ने सपा शासनकाल में किले में बिना परमिशन के एक करोड़ 32 लाख रुपए से दुकानों का निर्माण कराया था और जोहर यूनिवर्सिटी में लगे नलकूप का भुगतान भी नगर पालिका द्वारा किया जा रहा था। इसी मामले में शासन ने पूर्व पालिका अध्यक्ष वसूली के आदेश दिए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *