रामपुर उपचुनाव – पहला नामांकन पत्र लायंस क्लब विराट के अध्यक्ष रितेश अग्रवाल ने लिया

गौरव जैन

रामपुर – दिनांक 23-09-2019 को विधानसभा 37 रामपुर के उपचुनाव के लिए सबसे पहला नामांकन पत्र लायंस क्लब विराट के अध्यक्ष रितेश अग्रवाल डायमंड रोड निवासी ने लिया। नामंकन पत्र लेने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए रितेश अग्रवाल ने कहा कि मैं जितने के बाद सबसे पहले स्वर्ग धाम कोसी मार्ग का जीणोद्धार करवाऊंगा और रामपुर की बेरोजगार जनता को रोजगार दिलाऊंगा। मैं रामपुर का रहने वाला हूँ और रामपुर की जनता की सेवा मैं जिंदगी भर करता रहूंगा।

चुनाव क्यों लड़ने का सोचा पर रितेश अग्रवाल ने कहा कि मुझे चुनाव में उतरने  का कोई मन नही था और न मैंने कभी मन बनाया था लेकिन आज की स्तिथि को देखते हुए मुझे मजबूरन चुनाव लड़ने का फैसला लेना पड़ा। मंदी के इस दौर में सभी वर्ग परेशान है लोंगो के पास कारोबार नही बचा है, लोग अपने बच्चों की स्कूलों की फीस जमा नही कर पा रहे है और अपने को हिंदुओ की सरकार कहने वाली बीजेपी ने सबसे ज्यादा हिन्दू समाज का नाश कर रखा है स्वर्ग धाम की सड़क का हाल बेहाल है हम खुद जिलाधिकारी को इस मार्ग को ठीक करवाने के लिये ज्ञापन देकर आये और यहाँ तक कहा कि अगर प्रशासन मार्ग ठीक नही करा सकती तो हमें परमिशन दे हम मार्ग को स्वम् ठीक करवा लेंगे हमने बीजेपी के मंत्रियों को भी ज्ञापन भेजा लेकिन इस मार्ग का कहीं कोई हल नही निकला।

रामपुर के भले के लिए अब तक किसी सरकार और उसके मंत्रियों ने कोई काम नही किया है  अब मैंने रामपुर की जनता की जिम्मेदारी उठाने का फैसला लिया है मैं उनके हर दुःख दर्द को अपना समझकर जनता की भलाई का काम करूँगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *