गौ-तस्करी में जनपद रामपुर का दूसरे पायदान पर रहा बदमाश गिरफ्तार

गौरव जैन

रामपुर – पुलिस द्वारा जनपद में अपराध व अपराधियों की धरपकड हेतु चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत दिनांक 23-09-2019 को थाना गंज पुलिस संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चैकिंग हेतु गश्त पर थे, इसी दौरान ग्राम सैजनी नानकार बाईपास रोड पर स्वाट टीम भी मौजूद मिली तभी अचानक मण्डी रोड की तरफ से एक मोटर साईकिल पर दो व्यक्ति बडी तेजी से आ रहे थे।

दोनों मोटर साईकिल सवार को रूकने का इशारा किया परन्तु पुलिस को देखकर मोटर साईकिल सवार मोटर साईकिल को पीछे मोडकर भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा मोटर साईकिल का पीछा किया, पुलिस को पीछे आते देख मोटर साईकिल सवार मोटर साईकिल को ग्राम केशरपुर के बाग के बीच जाने वाले कच्चे रास्ते पर ले गये जहाॅ पर उनकी मोटर साईकिल गिर गई और पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से 03 फायर किये पुलिस टीम द्वारा अपनी आत्म-रक्षार्थ हेतु बदमाशों पर फायर किये तभी एक बदमाश जमीन पर नीचे गिर गया तथा दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश के पास जाकर देखा तो उसके पास 02 जिन्दा कारतूस 12 बोर, 01 देशी तमंचा 12 बोर, 02 खोखा कारतूस जिनमें से 01 खोखा कारतूस नाल में फसा हुआ था एवं पास में ही एक मोटर साईकिल हीरो होण्डा नम्बर यू.पी. 22 क्यू 5188 भी पडी हुई थी तथा बदमाश के बाये पैर में गोली लग गयी है। बदमाश का मुख्य अपराध गौ वध है और जिला रामपुर में गौ तश्करी में दूसरा स्थान पर है।

विदित हो कि यह बदमाश थाना शहजादनगर जनपद रामपुर पर पंजीकृत मु0अ0सं0-14/19 धारा 3/8 सी0एस0 एक्ट व 11 पशु क्रुरता अधिनियम में लगातार वाॅछित होने के फलस्वरूप पुलिस अधीक्षक द्वारा उक्त अभियुक्त पर 25000/-रूपये का पुरस्कार घोषित किया गया था जिसमें पुलिस टीम द्वारा दिनांक 01-07-2019 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *